Logo
हरियाणा के रतिया में महिला की हत्या मामले में नया मोड़ आ गया। प्रेम संबंध से रोकने पर महिला की बेटी व उसके प्रेमी ने सिर में ईंट मारकर व चुन्नी से गला घोंटकर हत्या की थी। पुलिस ने दोनों को काबू कर लिया। साथ ही अदालत के आदेश पर जेल भेजा गया।

रतिया/फतेहाबाद: उपमंडल के गांव शेरगढ़ ढाणी में रविवार रात की गई महिला की हत्या मामले में उस समय नया मोड़ आ गया, जब पुलिस द्वारा की गई जांच के दौरान यह सामने आया कि महिला की बेटी के एक युवक से प्रेम संबंध है। इन संबंधों को लेकर महिला द्वारा की गई टोका-टोकी के चलते ही महिला की बेटी और उसके प्रेमी द्वारा ईंट मारकर व चुन्नी से गला घोंटकर उसकी हत्या की गई थी। इसके बाद पुलिस ने मृतक महिला की बेटी और उसके प्रेमी दोनों को गिरफ्तार कर लिया। वीरवार को दोनों को न्यायालय में पेश किया, जहां से इन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

मृतका के पति के खिलाफ पहले किया था मामला दर्ज

मामले का खुलासा करते हुए सिटी थाना अध्यक्ष जय सिंह ने बताया कि रविवार रात गांव शेरगढ़ ढाणी निवासी महिला रानी की हत्या कर दी गई थी। इस मामले में महिला के भाई मक्खन द्वारा दी गई शिकायत के आधार पर पुलिस ने मृतक महिला के पति विक्रमजीत के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया था। पुलिस जांच के दौरान सामने आया कि महिला का पति उस दिन गुरुग्राम गया हुआ था। 5 बजे के करीब उसकी लोकेशन लांधडी टोल प्लाजा के पास की आई थी। इसके बाद पुलिस द्वारा दूसरे एंगल से जांच की, क्योंकि घटना के दौरान महिला के छोटे बच्चों को उल्टियां लगी हुई थी। जब उनसे पूछताछ की गई तो उन्होंने बताया कि रात को उन्होंने चाय पी थी। यह चाय उसकी बड़ी बहन द्वारा बनाई गई थी। इस पर पुलिस का सारा शक मृतका की बेटी की तरफ घूम गया। जब पुलिस द्वारा जांच की गई तो सामने आया कि महिला की एक बेटी सरदूलगढ़ में विवाहित है जबकि दूसरी बड़ी बेटी का रतिया में टोहाना रोड पर रहने वाले संदीप नामक युवक के साथ प्रेम संबंध थे।

बेटी ने चाय में नशीली गोलियां मिलाकर मां को पिलाई

सिटी थाना अध्यक्ष जय सिंह ने बताया कि महिला ने बेटी को प्रेम संबंध के मामले में पहले टोका टोकी की थी। इसके बाद संदीप ने महिला की बेटी को नशीली गोलियां दे दी, जो उसने रात को चाय में मिलकर अपनी मां और दोनों छोटे बच्चों को पिला दी। जब रात को संदीप महिला के घर पर आया तो महिला रानी की आंख खुल गई और उसने दोनों के मिलने पर ऐतराज जताया। इस पर संदीप ने ईंट मार कर उसे घायल कर दिया और जब महिला ने शोर मचाया तो दोनों ने गले में चुन्नी डालकर उसे घसीटते हुए घर के बाहर ले गए, इस दौरान महिला रानी की मौत हो गई। मौत के बाद महिला की बेटी ने खुद गोलियां खा ली और सो गई। सुबह सामान को बिखेर कर नाटक भी किया गया। पुलिस ने इस मामले में महिला की बेटी व टोहाना रोड निवासी संदीप को गिरफ्तार कर लिया और उन्हें न्यायालय में पेश किया, जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत भेज दिया।

5379487