Logo
हरियाणा के बहादुरगढ़ में नाते से जीजा लगते एक शख्स ने नाबालिक लड़की के साथ गलत काम किया और फिर उस पर शादी के लिए दबाव बनाया। शादी से इनकार करने पर नाबालिग की अश्लील फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर दी। पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

Bahadurgarh: नाते से जीजा लगते एक शख्स ने नाबालिक लड़की के साथ गलत काम किया और फिर उस पर शादी के लिए दबाव बनाया। लड़की शादी के लिए राजी नहीं हुई तो आरोपी ने बदनाम करने की नीयत से उसके अश्लील फोटो इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दिए। पीड़िता ने पुलिस को आरोपी के खिलाफ शिकायत दी। उसके आरोप कितने सही हैं, ये अभी जांच का विषय है। पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी की धरपकड़ के लिए भागदौड़ शुरू कर दी है।

2 साल तक जबरन बनाए शारीरिक संबंध

पीड़िता मूल रूप से प्रवासी है और बहादुरगढ़ की एक कॉलोनी में रहती है। पीड़िता ने बताया कि बिहार मूल का एक व्यक्ति नाते से उसका जीजा लगता है। इसी नाते के चलते दोनों अक्सर बातचीत करते थे। आरोपी ने उसको झांसे में ले लिया और मार्च-2020 से 2022 तक जबरन शारीरिक संबंध बनाए। इस दौरान अश्लील फोटो भी आरोपी ने खींच लिए। उन फोटो के जरिये आरोपी उसे ब्लैकमेल करता रहा। कुछ समय पहले पिता की मृत्यु हुई तो उसके बाद आरोपी अपने साथ भागने के लिए कहने लगा। जब भागने से इनकार कर दिया तो आरोपी ने उसकी अश्लील फोटो इंस्टाग्राम पर फेक आईडी बनाकर वायरल कर दी। वह फोटो पड़ोसियों, सहपाठियों आदि तक पहुंचा दी।

आरोपी दे रहा बार-बार धमकी

पीड़िता ने बताया कि आरोपी ने उसकी फोटो वायरल कर बदनाम कर दिया और अब बार-बार जिंदगी बर्बाद करने की धमकी दे रहा है। साथ ही शादी करने के लिए दबाव बना रहा है। इन आरोपों को गंभीरता से लेते हुए संबंधित थाने की पुलिस ने पॉक्सो एक्ट, दुष्कर्म आदि धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले में तफ्तीश कर रही है। जांच पूर्ण होने के बाद ही मामले की हकीकत सामने आ सकेगी।

jindal steel hbm ad
5379487