Logo
हरियाणा में रेवाड़ी के गांव लालपुरा निवासी रविंद्र रात को अपने दो दोस्तों के साथ अपने भाई को एयरपोर्ट पर छोड़ने गया था। भाई को एयरपोर्ट पर छोड़ने के बाद रविंद्र दयाराम व शंकर के साथ वापस आ रहा था तथा शंकर गाड़ी चला था। दिल्ली जयपुर हाइवे के हीरो कट पर कार की ट्रैक्टर से टक्कर हो गई। जिसमें रविंद्र की मौत हो गई तथा उसके दोनों दोस्त घायल हो गए।

Rewari :  हीरो कट के पास सड़क पर खड़े एक ट्रैक्टर से कार टकराने से कार सवार एक युवक की मौत हो गई, जबकि दो गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को निजी अस्पताल में दाखिल कराया गया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया। लालपुर निवासी रविंद्र, शंकर और दयाराम रात को रविंद्र के भाई विकास को एयरपोर्ट पर छोड़ने के लिए कार से गए थे। वापसी में कार शंकर चला रहा था। हीरो कट के पास एक ट्रैक्टर बिना इंडीकेटर जलाए सड़क पर खड़ा था। रात को दिखाई नहीं देने के कारण कार टैÑक्टर में घुस गई। इस हादसे में रविंद्र की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि शंकर व दयाराम दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे के बाद चालक ट्रैक्टर लेकर मौके से फरार हो गया। पुलिस ने रविंद्र के चचेरे भाई प्रमोद के बयान पर ट्रैक्टर चालक के खिलाफ केस दर्ज करने के बाद उसकी तलाश शुरू कर दी।

 

परिवार में मातम छाया 

रविंद्र खुशी खुशी अपने भाई विकास को एयरपोर्ट पर छोड़ने गया था। भाई को सही सलामत एयरपोर्ट पर छोड़ भी दिया, परंतु उसे क्या पता था  कि भाई को एयरपोर्ट पर छोड़े भाई से यह उसकी आखिरी मुलाकात हाेगी। विकास को एयरपोर्ट पर छोड़ने की सूचना के बाद परिजन रविंद्र व उसके दोस्तों के वापस घर आने का इंतजार कर रहे थे, परंतु उन्हें क्या पता था कि रविंद्र की जगह उसकी डेडबॉडी ही घर आएगी। 

5379487