Logo
हरियाणा के गुरुग्राम में एक महिला की हाई वोल्टेज बिजली की तारों से करंट लगने से मौत हो गई। महिला घर में साफ सफाई कर रही थी, जिस दौरान लोहे की चारपाई तार से टकराई और हादसा हो गया। पुलिस मामले में जांच कर रही है।

Gurugram: सेक्टर-9ए के भवानी एंक्लेव में शुक्रवार की सुबह एक महिला की हाई वोल्टेज बिजली की तारों से करंट लगने से मौत हो गई। महिला के घर में कार्यक्रम था और उसकी बेटी के रिश्ते की बात चल रही थी। जिसको देखने के लिए लड़के के परिजन आने थे। इसके चलते वह छत पर सफाई कर रही थी। महिला को करंट लगते ही आस पास के इलाके में हडकंप मच गया। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है।

घर में महिला कर रही थी साफ सफाई

बिहार मूल की 40 वर्षीया सुनीता गुरुग्राम के भवानी एंक्लेव में परिवार सहित रहती थी। उसकी बेटी के रिश्ते की बात चल रही थी और उसे देखने के लिए लड़के वाले रविवार को आने थे। जिसके चलते सुबह करीब छह बजे महिला घर में सफाई कर रही थी। साफ सफाई के दौरान सुनीता चारपाई को कमरे के बाहर निकाल छज्जे पर रख रही थी। इसी दौरान सुनीता वहां से गुजर रही हाई वोल्टेज बिजली की तारों से चारपाई टच हो गई और महिला करंट की चपेट में आकर झुलस गई। उसकी मौके पर ही मौत हो गई। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है।

लोहे की चारपाई हाई वोल्टेज तार से टकराई

मामले में सेक्टर 9ए थाना प्रभारी रामबीर ने बताया कि महिला घर में सफाई कर रही थी। महिला जब सफाई कर रही थी तो कमरे के अंदर लोहे की चारपाई पड़ी थी, जिसे उठाकर महिला छज्जे पर रख रही थी और घर के बाहर से जा रही हाई वोल्टेज तारों से चारपाई टच हो गई। जिसके कारण महिला की करंट लगने से मौत हो गई। महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस मामले में जांच कर रही है।

5379487