Logo
हरियाणा के यमुनानगर में गांव देवधर के पास रेत से भरे डंपर ने बाइक सवार दंपत्ति को कुचल दिया। हादसे में दंपत्ति की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे से गुस्साए लोगों ने मौके पर पहुंचकर जाम लगा दिया। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और ग्रामीणों को समझाकर जाम खुलावाया।

Yamunanagar: जिले के बीकेडी रोड पर गांव देवधर के पास रेत से भरे डंपर ने बाइक सवार दंपत्ति को कुचल दिया। हादसे में दंपत्ति की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे से गुस्साए लोगों ने मौके पर पहुंचकर जाम लगा दिया, जिससे रोड पर वाहनों की लाइन लग गई। सूचना मिलते ही पुलिस टीम व अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने लोगों को समझा कर शांत किया, जिसके बाद लोगों ने जाम खोला। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंप दिया। पुलिस ने अज्ञात डंपर चालक के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी।

दवाई लेने बाइक पर गए थे मृतक दंपत्ति

जानकारी अनुसार देवधर निवासी चंद्रपाल ने बताया कि शुक्रवार सुबह 10 बजे उनके गांव का 45 वर्षीय सुभाष अपनी पत्नी 40 वर्षीय सुमन को साथ लेकर पास के गांव से दवाई लेने गया था। दवाई लेने के बाद वह वापस घर लौट रहे थे। जब वह गुर्जर कन्या गुरुकुल महाविद्यालय देवधर के पास पहुंचे तो सामने से आ रहे तेज रफ्तार रेत से भरे डंपर ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर लगने से दंपती बाइक समेत सड़क पर गिर गए। डंपर उन्हें कुचलता हुआ आगे निकल गया, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई ।

गुस्साए ग्रामीणों ने लगाया जाम

हादसे की सूचना मिलते ही सैकड़ों ग्रामीण मौके पर ही एकत्रित हो गए। दंपती की मौत से गुस्साए ग्रामीणों ने रोड पर जाम लगा दिया। हादसे की सूचना मिलते ही प्रतापनगर थाना प्रभारी, एसडीएम छछरौली राजेश पुनिया, डीएसपी छछरौली महावीर सिंह, तहसीलदार छछरौली सुदेश मेहरा मौके पर पहुंचे। ग्रामीणों ने अधिकारियों को जल्द आरोपी डंपर चालक को गिरफ्तार करने तथा रोड से ओवरलोडिड वाहनों को बंद करवाने की मांग की। अधिकारियों ने लोगों को उचित कार्रवाई करने का आश्वासन देने के बाद समझा कर शांत किया, जिसके बाद लोगों ने जाम खोला।

5379487