Logo
Palwal Crime: पलवल में बहन और मां के साथ बाइक सवार युवकों ने बदतमीजी विरोध करने पर 10वीं के छात्र को मनचलों ने गोली मार दी।

Palwal Crime: हरियाणा के पलवल में बहन और मां के साथ बाइक सवार युवकों ने बदतमीजी विरोध करने पर 10वीं के छात्र को मनचलों ने गोली मार दी। घायल को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस ने घायल युवक की शिकायत पर एक नामजद सहित 8 के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

10वीं कक्षा में पढ़ता है लोकेश

चांदहट थाना प्रभारी दलबीर सिंह ने बाताया की नाई नंगला गांव निवासी लोकेश ने अपने शिकायत में कहा है कि वह 10वीं कक्षा में पढ़ता है। पीड़ित 22 फरवरी की शाम लगभग पांच बजे अपनी बहन और मां के साथ उपले लेने के लिए प्लाट पर आया था। उसकी मां और बहन जब उपले लेकर वापस घर के लिए  तो वह भी उनके साथ चल दिया। रास्ते में तभी तीन बाइकों पर सवार होकर 8-9 लड़के वहां आए और उसकी मां और बहन के साथ बदतमीजी करने लगे।

जान से मारने के लिए की फायरिंग

युवक ने जब इसका विरोध किया तो बाइक सवार एक युवक ने अवैध हथियार से उस पर जान से मारने के लिए से फायर कर दिया, जिससे उसके हाथ में गोली लग गई। गोली चलाने वाले युवक को पीड़ित ने पहचान लिया। जिसका नाम पता बढराम गांव निवासी कोकन है। आरोपी युवक बाइक पर सवार होकर मौके से फरार हो गए। पुलिस ने बताया कि नाई नंगला गांव के सरपंच पति कपिल ने फोन पर बताया कि उसके भतीजे लोकेश को गोली लगी है।

Also Read: Sonipat Crime: मां बनी 'रियल लाइफ डायन', दो बेटों की हत्या कर शव जंगल में फेंके, पुलिस को दी अपहरण की शिकायत

इस हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई, लेकिन तब तक घायल अशोक को उपचार के लिए अस्पताल ले जाया जा चुका था, फिलहाल उसका वहाम पर इलाज चल रहा है। वहीं,  पुलिस ने घायल लोकेश की शिकायत पर कोकन सहित 8 के खिलाफ केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।  

CH Govt hbm ad
5379487