Logo
Palwal News: जिला एसटीएफ की टीम ने नीरज फरीदपुर गैंग के बदमाश को गिरफ्तार किया है। आरोपी के खिलाफ कई मामले पहले से भी दर्ज हैं।

Palwal News: हरियाणा के जिला एसटीएफ की टीम ने पलवल से नीरज फरीदपुर गैंग के बदमाश को गिरफ्तार किया है। आरोपी के खिलाफ हत्या, हत्या के प्रयास सहित लगभग नौ मुकदमे दर्ज हैं। बताया जा रहा है कि आरोपी दिघोट गांव निवासी जसवीर हत्या की साजिश में भी शामिल था। आरोपी से एसटीएफ ने तीन पिस्टल और 15 कारतूस बरामद किए हैं।

पलवल आया था वारदात को अंजाम देने

एसटीएफ के प्रभारी अनिल छिल्लर ने बताया कि नीरज फरीदपुर गैंग का बदमाश रोहता पट्टी होडल निवासी रब्बो उर्फ रविंद्र किसी वारदात को अंजाम देने के लिए पलवल में मौजूद था। एसटीएफ ने टीम गठित कर आरोपी को पकड़ने के लिए मौके पर पहुंची। एसटीएफ टीम ने आरोपी को मौके पर दबोच लिया। आरोपी से जब उसका नाम पता पूछा तो उसने रोहता पट्टी निवासी रब्बो उर्फ रविंद्र बताया।

कई मुकदमे पहले से दर्ज

आरोपी के खिलाफ सदर थाने में हत्या और हत्या के प्रयास के मामले में शिकायत दर्ज थी। पुलिस को लंबे समय से आरोपी की तलाश थी। इसके अलावा आरोपी के खिलाफ होडल थाने में लूट, डकैती, हत्या के प्रयास और आर्म्स एक्ट के 5 मुकदमे, गुरुग्राम में आर्म्स एक्ट और एक मुकदमा फरीदाबाद कोतवाली थाने में दर्ज है। इन सभी मामलों में आरोपी फरार चल रहा था। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की टीमें जुटी हुई थी।

Also Read: हरियाणा में कम ईपीएफ वाले कर्मचारियों को मिलेगा वृद्धा पेंशन, मजदूर संघ ने सीएम को सौंपा सुझाव पत्र

आरोपी को अदालत में किया पेश  

आरोपी को एसटीएफ पलवल की टीम ने गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया। पुलिस ने अदालत से आरोपी की रिमांड की मांग की। पुलिस को आरोपी का रिमांड मिलने के बाद उससे तीन पिस्टल, 15 कारतूस बरामद किए हैं। एसटीएफ इंचार्ज अनिल छिल्लर ने बताया कि आरोपी की गैंग का मैन लीडर नीरज फरीदपुर है, जबकि उसका सहयोगी लीडर टेकचंद खेड़ी है। आरोपी लंबे समय से पुलिस की आंखों में धूल झोंक कर वारदात को अंजाम देते ही फरार हो जाता था।

5379487