Logo
Haryana Crime: हरियाणा के पलवल के एक युवक का अपहरण कर आरोपियों ने उसकी दोनों हाथ की अंगुलियां काट दी। जिसके बाद पीड़ित को होडल के पास फेंक कर फरार हो गए।

Palwal News: हरियाणा के पलवल से एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है। दरअसल, होडल में बीडीपीओ ऑफिस के बाहर 21 जून को हुई फायरिंग मामले में फरार चल रहे एक आरोपी रुपेश और दो अन्य का कुछ युवकों ने यूपी के बुलंदशहर से अपहरण कर लिया और रुपेश की जमकर पिटाई की। इतना ही नहीं आरोपियों ने रुपेश के दोनों हाथों की अंगुलियां भी काट दीं। इसके बाद उसे होडल के पास फेंक कर फरार हो गए। जबकि दो अन्य युवकों का अभी कोई सुराग नहीं मिल पाया है।

पीड़ित की हालत गंभीर 

मामले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और घायल को शहर के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने उसकी गंभीर हालत को देखते हुए फरीदाबाद के लिए रेफर कर दिया, इसके बाद भी हालत में सुधार नहीं हुआ तो दिल्ली के लिए रेफर कर दिया गया है। जहां पर उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

बुलंदशहर से किया अपहरण

पुलिस ने बताया कि होडल में हसनपुर चौक बाईपास निवासी रुपेश ने शिकायत में कहा है कि वह 6 जुलाई को शाम 4 बजे के करीब अपने साथी भुलवाना गांव निवासी भूपेंद्र, रोहित व मनीष के साथ बुलंदशहर के शहदपुरा गांव में अपने दोस्त नितिन के घर बैठे हुए थे। उसी दौरान भोला उर्फ नरवीर, कृष्ण, जगन, कर्मा, नीतू,  जयवीर, वीरेंद्र, सोनू, वीरेंद्र व कुछ अन्य बदमाश अवैध हथियार, लाठी-डंडा और कुल्हाड़ी लेकर 4-5 गाड़ियों में सवार होकर पहुंचे और जबरन घर में घुस आए।

पीड़ित ने आरोपियों पर लगाए ये आरोप 

इसके कृष्ण, सोनू व अन्य 2 ने आते ही अंधाधुंध गोलियां बरसानी कर दी। इसके बाद भोला, जीतू व नीतू ने उसके पीड़ित के हाथ पैर रस्सी से बांध कर जबरन गाड़ी में डाल दिया। इतना ही नहीं उसके दो अन्य साथी भूपेंद्र व रोहित को दूसरी गाड़ी में डालकर तीनों का अपहरण कर लिया। इसके बाद वहां से उसे बंचारी गांव के नाले की पटरी पर लाए। बदमाशों ने उसके दोनों हाथों की कुल्हाड़ी से उंगलियों को काटकर उसे लात-घूंसे, डंडे से बुरी तरह पीटा। इसके बाद उसे होडल के हसनपुर चौक पर फेंक कर फरार हो गए। राहगीरों ने कराहता देख  उसे अस्पताल पहुंचाया।

ये भी पढ़ें:- गुरुग्राम में बिजली के खंभे पर जा चढ़ी तेज रफ्तार थार, जमकर वायरल हो रहा वीडियो

पलवल के डीएसपी के बयान 

डीएसपी कुलदीप ने इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि घायल रूपेश पुलिस की वांटेड लिस्ट में है और एक मामले में फरार चल रहा था। होडल थाना पुलिस ने घायल रूपेश की शिकायत पर सोमवार देर शाम भोला उर्फ नरवीर, कर्मा, नीतू, गगन, कृष्ण सहित 25 के खिलाफ बीएनएस की धारा 191(3), 190, 115, 118(2), 140, 351(3), वा 25-54-59 आर्म्स एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। डीएसपी का कहना है कि आरोपियों की तलाश में पुलिस की टीमें दबिश दे रही है, जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

5379487