Logo
Panchkula School Van Accident: हरियाणा के पंचकूला में बुधवार को एक स्कूल मिनी वैन के पलटने से चार बच्चे घायल हो गए, जिसके बाद पेरेंट्स ने ड्राइवर पर लापरवाही का आरोप लगाया।

Panchkula School Van Accident: पंचकूला में आज बुधवार को स्कूल की मिनी वैन पलट गई। कहा जा रहा है कि इस वैन के पलटने से चार बच्चे घायल हो गए। यह हादसा सेक्टर-25 पुलिस चौकी के पास ही हुआ। इस हादसे को देख घटनास्थल पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई। वहां मौजूद लोगों ने तुरंत ही वैन में फंसे बच्चों को शीशा तोड़कर बाहर निकाला और अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया। इसके साथ ही पुलिस को भी इस हादसे के सुचना दी गई। साथ ही छात्रों के पेरेंट्स और स्कूल स्टाफ को घटना की जानकारी दी गई। फिलहाल, पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

आठ बच्चे थे वैन में सवार

जानकारी के अनुसार जिस स्कूल के ये हादसा हुआ है, बीजेपी मेयर कुलभूषण गोयल के भवन विद्यालय की है। दोपहर को जब वैन बच्चों को स्कूल से घर छोड़ने के लिए आ रही थी, तो अचानक ही मिनी वैन संतुलन बिगड़ गया चालक ने कंट्रोल करने की काफी कोशिश की, लेकिन वह आगे डिवाइडर से टकराकर पलट गई। इस दौरान वैन में आठ बच्चे सवार थे, जिनमें से चार बच्चे घायल हो गए।

फोन पर बात कर रहा था चालक

वहीं, सिविल अस्पताल पहुंचे बच्चों के माता-पिता का आरोप है कि वैन चलाते समय ड्राइवर फोन पर बात कर रहा था। गाड़ी की ज्यादा होने की वजह से उसका संतुलन बिगड़ गया और इसी लापरवाही के वजह से यह हादसा हुआ है।

Also Read: अंबाला में युवक की मौत, ट्रैक्टर-ट्रॉली की चपेट में आया युवक, सरपंच का था ट्रैक्टर-ट्रॉली, आरोपी फरार

पेरेंट्स ने लगाए थे प्राइवेट वैन

जिला शिक्षा अधिकारी सतपाल कौशिक ने इस मामले को लेकर कहा की गनीमत रही की सभी बच्चे सुरक्षित हैं। माता-पिता का कहना है कि कुछ पेरेंट्स ने मिलकर अपने बच्चों की सुविधा के लिए प्राइवेट वैन लगाई हुई थी। उन्होंने आगे कहा की हम कोशिश करेंगे कि हर वो वाहन जो बच्चों को लेकर स्कूल आते जाते हैं, उन्हें सुरक्षित तरीके प्रयोग में लाया जाए ताकि बच्चों के साथ बार-बार हो रहे सड़क हादसे के रोका जाए। 

5379487