Logo
हरियाणा के रेवाड़ी में उत्तर पश्चिम रेलवे के जयपुर मंडल पर गैटोर जगतपुरा-कानोता स्टेशन के बीच ऑटोमेटिक सिग्नल प्रणाली कार्य के कारण ब्लॉक लिया गया है। इसके चलते 7 अप्रैल को रेल यातायात प्रभावित रहेगा।

Rewari: उत्तर पश्चिम रेलवे के जयपुर मंडल पर गैटोर जगतपुरा-कानोता स्टेशन के बीच ऑटोमेटिक सिग्नल प्रणाली कार्य के कारण ब्लॉक लिया गया है। इसके चलते 7 अप्रैल को रेल यातायात प्रभावित रहेगा। उत्तर पश्चिम रेलवे के प्रवक्ता ने बताया कि गाड़ी संख्या 09635, जयपुर-रेवाड़ी स्पेशल ट्रेन और गाड़ी संख्या 09636, रेवाड़ी-जयपुर स्पेशल ट्रेन 7 अप्रैल को रद्द रहेगी। गाड़ी रद्द होने के कारण यात्रियों को थोड़ी परेशानी का सामना करना पड़ेगा। वहीं, कई रूटों पर यात्रियों को बसों का सहारा लेना पड़ेगा।

इन गाड़ियों का मार्ग किया परिवर्तित

गाड़ी संख्या 14322, भुज-बरेली ट्रेन निर्धारित मार्ग फुलेरा-जयपुर-अलवर-रेवाड़ी के स्थान पर परिवर्तित मार्ग वाया फुलेरा-रींगस-रेवाड़ी होकर संचालित होगी। मार्ग परिवर्तन के कारण यह ट्रेन रींगस, नीम का थाना, नारनौल स्टेशन पर ठहराव करेगी। गाड़ी संख्या 15014, काठगोदाम-जैसलमेर ट्रेन निर्धारित मार्ग रेवाड़ी-अलवर-जयपुर-फुलेरा के स्थान पर परिवर्तित मार्ग वाया रेवाडी-रींगस-फुलेरा होकर संचालित होगी। मार्ग परिवर्तन के कारण यह ट्रेन नारनौल, नीम का थाना, रींगस स्टेशनों पर ठहराव करेगी।

रिंगस मार्ग से संचालित होंगी ट्रेन

प्रवक्ता ने बताया कि गाड़ी संख्या 14733, बठिंडा-जयपुर ट्रेन निर्धारित मार्ग रेवाड़ी-अलवर-जयपुर के स्थान पर परिवर्तित मार्ग वाया रेवाड़ी-रींगस-जयपुर होकर संचालित होगी। मार्ग परिवर्तन के कारण यह ट्रेन नारनौल, नीम का थाना, रींगस स्टेशनों पर ठहराव करेगी। गाड़ी संख्या 14660, बाड़मेर-जम्मूतवी ट्रेन निर्धारित मार्ग फुलेरा-जयपुर-अलवर-रेवाड़ी के स्थान पर परिवर्तित मार्ग वाया फुलेरा-रींगस-रेवाडी होकर संचालित होगी। मार्ग परिवर्तन के कारण यह ट्रेन रींगस, नीम का थाना, नारनौल स्टेशन पर ठहराव करेगी।

5379487