Logo
हरियाणा के यमुनानगर में 800 केवी थर्मल पावर प्लांट का 16 फरवरी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ऑनलाइन शिलान्यास करेंगे। पावर प्लांट शुरू होने से प्रदेशवासियों को सुविधा मिलेगी।

Yamunanagar: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 16 फरवरी को रेवाड़ी जिले में आयोजित एम्स के शिलान्यास समारोह के अवसर पर ऑनलाइन यमुनानगर में 800 केवी थर्मल पावर प्लांट का शिलान्यास करेंगे। इस कार्यक्रम को लेकर सोमवार को मुख्यमंत्री के सीपीएस राजेश खुल्लर ने वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से जिला के अधिकारियों को आवश्यक निर्देश दिए। थर्मल पावर प्लांट शुरू होने से प्रदेशवासियों को भी सुविधा मिलेगी।

विधानसभा अनुसार प्रधानमंत्री को सुनेंगे लाइव

अतिरिक्त उपायुक्त आयुष सिन्हा ने कहा कि हरियाणा सरकार के निर्देशानुसार 16 फरवरी को विधानसभा अनुसार प्रधानमंत्री को लाइव सुना जाएगा। इसके लिए सभी तैयारियां पूरी की जा रही हैं। थर्मल पावर प्लांट के शिलान्यास कार्यक्रम के अवसर पर करीब 5 हजार लोगों को बुलाया गया है। इस कार्यक्रम में बुढ़ापा पेंशन व दिव्यांग पेंशन के लाभार्थियों को भी मौके पर पेंशन बना कर सम्मानित किया जाएगा। कार्यक्रम का प्रसारण लाईव होगा जो बड़ी स्क्रीन पर दिखाया जाएगा। रादौर, जगाधरी व साढ़ौरा विधानसभा क्षेत्र में भी कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे। इन कार्यक्रमों में भी प्रधानमंत्री का सीधा प्रसारण सुना जाएगा। इसके लिए बड़ी बड़ी स्क्रीन लगाई जाएगी, ताकि लोगों को कोई दिक्कत न हो।

अधिकारियों को तैयारियां करने के दिए निर्देश

अतिरिक्त उपायुक्त आयुष सिन्हा ने जिला सचिवालय में आयोजित बैठक में शामिल हुए अधिकारियों को कार्यक्रम को सुचारू रूप से आयोजित करने के लिए दिशा निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री के कार्यक्रम में कोई कोताही नहीं होनी चाहिए। इस दौरान संबंधित एसडीएम को कार्यक्रम की तैयारियों को लेकर जिम्मेदारी दी गई, ताकि कार्यक्रम में आने वाले लोगों की सुविधा का ध्यान रखा जा सके।

5379487