Logo
हरियाणा के जींद में नरवाना रोड से गांव जुलानी जाने वाले रास्ते पर एक व्यक्ति ने संदिग्ध हालात में जहरीला पदार्थ निगल कर आत्महत्या कर ली। मृतक द्वारा सुसाइड नोट छोड़ा गया है, जिसमें रुपयों के लेनदेन का जिक्र किया गया है। पुलिस मामले में जांच कर रही है।

Jind: गांव अहिरका के निकट नरवाना रोड से गांव जुलानी जाने वाले रास्ते पर एक व्यक्ति ने संदिग्ध हालात में जहरीला पदार्थ निगल कर आत्महत्या कर ली। मृतक द्वारा सुसाइड नोट छोड़ा गया है, जिसमें रुपयों के लेनदेन का जिक्र किया गया है। सूचना पाकर पुलिस टीम मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल के शव गृह में रखवा दिया। पुलिस ने सुसाइड नोट को कब्जे में लिया और मामले में जांच पड़ताल शुरू की।

सुसाइड नोट के आधार पर पुलिस कर रही जांच

गांव जुलानी निवासी राजकुमार ने वीरवार शाम को जहरीला पदार्थ निगल लिया। परिजनों को जब व्यक्ति की हालत खराब होती दिखी तो उसे नागरिक अस्पताल लाया गया, जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। मृतक द्वारा सुसाइड नोट भी छोड़ा गया है, जिसमें रुपयों के लेने देने का जिक्र बताया गया है। सूचना पाकर पुलिस टीम मौके पर पहुंची और सुसाइड नोट व शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू की। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए शव गृह में रखवा दिया, जबकि सुसाइड नोट को आधार बनाकर मामले में जांच शुरू की।

गांव जुलाई वाले रास्ते पर पड़ा था मृतक

मृतक के बेटे कुलदीप ने बताया कि उन्हें उसके पिता राजकुमार के गांव अहिरका के निकट नरवाना रोड से गांव जुलानी की तरफ जाने वाले रास्ते पर पडे़ होने की सूचना मिली थी। उसके पिता ने जहर निगला हुआ था। नागरिक अस्पताल में उपचार के दौरान उसके पिता की मौत हो गई। उसके पिता के पास से सुसाइड नोट भी मिला है, जिसे पुलिस को सौंप दिया गया है। उसके पिता को कुछ लोग रुपयों के लेन देन के चलते परेशान करते थे, जिसके कारण उसके पिता ने यह कदम उठाया है। मृसदर थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है।

5379487