Logo
Rewari News: हरियाणा रेवाड़ी में कार से आए बदमाशों में पेट्रोल डलवाने के बाद सेल्समैन को पिस्तौल दिखाकर लूट लिए और मौके से फरार हो गए। यह पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई।

Rewari News: हरियाणा के रेवाड़ी से एक हैरान करने वाली खबर सामने आई है। दरअसल, खंडोड़ा के पास एक पेट्रोल पंप पर कार में पेट्रोल डलवाने के लिए आए लोगों ने पेट्रोल के पैसे मांगने पर सेल्समैन को पिस्तोल दिखाकर नकदी लूट ली। घटना सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गई। शिकायत के बाद बावल थाना पुलिस ने लूट और आर्म्स एक्ट के तहत केस दर्ज कर आरोपियों की पहचान करने में जुट गई है।

पिस्तौल दिखाकर लूट को दिया अंजाम 

राजस्थान के सिरयाणी निवासी हीरालाल ने पुलिस शिकायत में बताया कि बीते दिन मंगलवार शाम को पेट्रोल पंप पर मालिक नरेश की लड़की भावना ऑफिस में बैठी हुई थी। वह तेल डालने वाली मशीन पर मौजूद था। इसी दौरान खंडोड़ा की ओर से एक नीले रंग की स्विफ्ट कार आई। कार चालक ने उसे 2 हजार रुपये का पेट्रोल डालने को कहा। पेट्रोल डालने के बाद उन्होंने पेमेंट करने के लिए क्यूआर कोड मांगा। उसने क्यूआर कोड आगे कर दिया। इसी दौरान मुंह पर कपड़ा लपेटे तीन युवक कार से उतरे। तीनों के हाथ में पिस्तोल थी। उन्होंने पिस्तौल दिखाकर उसकी जेब से करीब 8 हजार रुपये निकाल लिए।

ये भी पढ़ें:- 11 हजार केवी का करंट लगने पर युवक की मौत, मंदिर की छत पर सफाई करते समय हुआ दर्दनाक हादसा

घबराहट में नहीं देख पाया कार के नंबर

हीरालाल ने पुलिस शिकायत में बताया कि जब तीनों ने उस पर पिस्तोल तानी तो वह घबरा गया। दोनों जेबों से पैसे निकालने के बाद कार सवार वहां से फरार हो गए। वह घबराहट में कार के नंबर नहीं देख पाया। बाद में उसने घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने सूचना मिलने के बाद नाकाबंदी करते हुए बदमाशों का पता लगाने का प्रयास किया, लेकिन सफलता नहीं मिली। पुलिस ने लूट का केस दर्ज करने के बाद जांच शुरू कर दी।

5379487