Logo
हरियाणा के रेवाड़ी में एक युवक ने अपने दो बच्चों के साथ ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली। मृतक की जेब से मिले सुसाइड नोट के आधार पर पुलिस मामले में जांच कर रही है।

Rewari: न्यू अटेली रेलवे स्टेशन के पास फ्रेट कॉरिडोर पर दो मासूम बच्चियों के साथ ट्रेन से कटे युवक की जेब से मिले सुसाइड नोट के आधार पर जीआरपी ने अपनी जांच आगे बढ़ानी शुरू कर दी। जीआरपी ने एक फोटोग्राफी की दुकान चलाने वाले के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने का केस दर्ज किया। जीआरपी ने सुसाइड नोट को जांच के लिए एफएसएल भिजवा दिया है। पुलिस मामले में गंभीरता से जांच कर रही है।

गत दिवस 2 बच्चों के साथ ट्रेन के आगे कूदकर युवक ने की थी आत्महत्या

राजस्थान के कुरेली निवासी विनोद आठ मार्च को अपनी छह साल की बेटी छवि व दो साल की बेटी लक्षिता के साथ दवा लेने के लिए नारनौल आया था। इसके बाद वह घर नहीं पहुंचा। न्यू अटेली स्टेशन के पास ट्रैक पर तीनों के शव बरामद हुए। विनोद की तलाशी के दौरान उसकी जेब से एक सुसाइड नोट बरामद हुआ, जिसके आधार पर उसकी शिनाख्त हुई। जीआरपी की सूचना पर उसके पिता गुलाब सिंह को मौके पर बुलाया गया। मृतक की शिनाख्त के बाद उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया।

सुसाइड नोट के आधार पर पुलिस कर रही जांच

जीआरपी के अनुसार मृतक की जेब से मिले सुसाइड नोट में लिखा है कि उसने राजस्थान के भगवाड़ी कलां में शिवानी फोटो स्टूडियो के मालिक को पैसे उधार दिए हुए थे। जब उसने पैसों की मांग की तो स्टूडियो मालिक ने उसे जान से मारने की धमकी दी। वह उसे बार-बार धमकाता रहा, जिस कारण वह डर के मारे अपनी जान दे रहा है। जीआरपी ने सुसाइड के आधार पर केस दर्ज करने के बाद जांच शुरू कर दी। पुलिस आरोपी स्टूडियो मालिक से पूछताछ करेगी।

5379487