Logo
Vijay Sankalp Rally in Mahendragarh: महेंद्रगढ़ में बीजेपी की विजय संकल्प रैली में पीएम नरेद्र मोदी शामिल हुए। यहां पर उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधा साथ ही  नारनौल के हलवाई महेंद्रगढ़ की मिठाई का जिक्र किया।

Vijay Sankalp Rally in Mahendragarh: हरियाणा में मोदी के आने की तैयारी काफी समय से की जा रही थी। आज गुरुवार को वह चुनाव प्रचार के अंतिम दिन वह महेंद्रगढ़ में रैली में शामिल होने के लिए पहुंचे। बीजेपी की यह विजय संकल्प रैली बाबा जयरामदास की तपोभूमि पाली गांव में आयोजित की गई।

कांग्रेस की सच्चाई जान गई जनता-  पीएम मोदी

यहां पर रैली को संबोधित करते हुए पीएम ने कहा कि कांग्रेस की सरकार सात जन्म में भी नहीं बनने वाली है। कांग्रेस को दिया वोट बेकार ही होना है। इसलिए आपको सरकार बनाने के लिए वोट करना है और सरकार किसकी बनने जा रही। किसकी सरकार बनेगी, यह तो बच्चे-बच्चे को पता है। इस साल के चुनाव में पूरे देश की जनता कांग्रेस की सच्चाई जान गई है।

बंगाल में कांग्रेस का भंडाफोड़- मोदी

इन लोगों ने वोट बैंक के लिए देश तक का बंटवारा कर दिया। एक भारत और दो मुस्लिम राष्ट्र बनाए। अब बचे हुए भारत पर भी पहला अधिकार मुसलमान का है, ये भी  कह रहे हैं। इन्होंने एससी-एसटी, ओबीसी जिनको बाबा साहेब ने जो आरक्षण दिया उसे छीन कर वोट जिहाद करने वाले लोगों को देना चाहते हैं। आपने कल अखबारों में देखा टीवी पर देखा होगा। बंगाल की हाईकोर्ट का फैसला आया और बंगाल में भी इंडी जमात का एससी-एसटी आरक्षण के खिलाफ उनकी सोच का भांडा फूट गया है।

नारनौल के हलवाई का किया जिक्र

पीएम मोदी ने आगे कहा कि प्रभारी के तौर पर मैंने यहां काम किया है। मनोहर लाल संगठन महामंत्री थे। मैंने यहां माता-बहनों के हाथ का खाना बहुत खाया है। नारनौल के हलवाई, महेंद्रगढ़ की मिठाई भी खाई है। उन्होंने कहा कि जित्त सीधा साधा खाणा वो मेरा हरियाणा। 

Also Read: घरौंडा में राजनाथ की हुंकार, बोले- कांग्रेस ने हमेशा झूठ बोलकर जनता को दिया धोखा 

उन्होंने ये भी कहा कि हरियाणा में आऊं और पुरानी यादें ताजा ना हो, ऐसा हो नहीं सकता। यहां भी और वहां भी पुराने चेहरे नजर आ रहे हैं। हरियाणा तो सालों तक एक तरह से मेरा घर ही बन गया था। मुझे राजनीति की बहुत सारी शिक्षा हरियाणा और पंजाब से मिली है। 

5379487