Logo
हरियाणा के रोहतक में सीआईए-2 स्टाफ की टीम ने आईएमटी एरिया में गन प्वाइंट पर गाड़ी छीनने की वारदात में शामिल रहे तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया। पुलिस मामले में आरोपियों से पूछताछ कर रही है।

Rohtak: पुलिस की सीआईए-2 स्टाफ की टीम ने आईएमटी एरिया में गन प्वाइंट पर गाड़ी छीनने की वारदात में शामिल रहे तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया। पुलिस ने आरोपियों को अदालत में पेश किया, जहां से आरोपियों को चार दिन के रिमांड पर लिया गया। पुलिस मामले में आरोपियों से गहनता के साथ पूछताछ कर रही है। जल्द ही अन्य मामलों का भी खुलासा होने की उम्मीद है।

आईएमटी के पास गन प्वाइंट पर छीनी थी गाड़ी

प्रभारी सीआईए-2 स्टाफ उप.नि. आजाद कुमार ने बताया कि भिवानी हाल सैक्टर-एक रोहतक निवासी सोमबीर की शिकायत पर थाना आईएमटी में केस दर्ज कर जांच शुरु की गई। प्रारंभिक जांच में सामने आया कि 5 जून को सोमबीर दिल्ली से गाड़ी में सवार होकर अपने घर आ रहा था। सोमबीर आईएमटी के पास गाड़ी को रोक कर लघुशंका करने लगा। इसी दौरान रोहतक की तरफ से आ रहे एक मोटरसाइकिल पर सवार तीन युवकों ने सोमबीर की गाड़ी के पास अपनी मोटरसाइकिल रोकी और गन प्वाइंट पर सोमबीर से गाड़ी छीन ली। दो युवक सोमबीर की गाड़ी को लेकर व एक युवक मोटरसाइकिल पर सवार होकर मौके से फरार हो गए। सोमबीर की गाड़ी में मोबाइल फोन, लैपटॉप, पर्स व अन्य निजी कागजात मौजूद थे।

पुलिस ने 3 आरोपियों को किया काबू

मामले की जांच सीआईए-2 स्टाफ पीएसआई कृष्ण द्वारा अमल में लाई गई। जांच के दौरान सीआईए-2 स्टाफ की टीम ने छापेमारी करते हुए आरोपी सर्वर निवासी छावनी झज्जर, गौरव निवासी गांव छारा व अमित निवासी अटायल को गिरफ्तार किया। आरोपियों से वारदात में प्रयुक्त मोटरसाइकिल व हथियार बरामद किए गए। आरोपियों से छीनी हुई गाड़ी को भी बरामद किया जा चुका है। पुलिस मामले में आरोपियों से पूछताछ कर रही है।

CH Govt hbm ad
5379487