Logo
हरियाणा के कैथल में सीएम के कार्यक्रम में भाजपा नेताओं के साथ दुर्व्यवहार करना पुलिस अधिकारियों को महंगा पड़ गया। सीएम के निर्देश पर एसपी ने एसएचओ व एएसआई को सस्पेंड कर दिया। डीएसपी की रिपोर्ट पर एसपी ने कार्रवाई की।

Kaithal: मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी के प्रोग्राम में एंट्री गेट पर उनके निजी स्टाफ व भाजपा नेताओं के साथ दुर्व्यवहार करना कैथल पुलिस के दो अधिकारियों को महंगा पड़ा गया। कैथल की पुलिस अधीक्षक उपासना ने कार्रवाई करते हुए कलायत थाना के एसएचओ रामनिवास व एएसआई सुशील को तुरंत प्रभाव से निलंबित कर दिया। यह कार्रवाई डीएसपी गुहला द्वारा दी गई रिपोर्ट के आधार पर की गई है।

सीएम के कार्यक्रम में पुलिस ने किया था भाजपा नेताओं से दुर्व्यवहार

बता दें कि कैथल के ढांड रोड स्थित एक निजी पैलेस में हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी कार्यकर्ता सम्मेलन में पहुंचे थे, जहां प्रोग्राम के एंट्री गेट पर भाजपा नेता व ड्यूटी पर मौजूद पुलिस अधिकारियों की आपस में काफी देर तक बहस होती रही। पुलिस अधिकारियों ने उनको अंदर नहीं जाने दिया। इनमें भाजपा के कई मोर्चों के जिला अध्यक्ष व प्रदेश कार्यकारिणी के सदस्य भी थे। इतना ही नहीं, पुलिस अधिकारियों ने मुख्यमंत्री के निजी स्टाफ को भी एंट्री गेट पर रोका और उनके साथ दुर्व्यवहार किया।

डीएसपी की रिपोर्ट पर एसपी ने किए निलंबित

भाजपा नेताओं के साथ पुलिस अधिकारियों द्वारा दुर्व्यवहार करने के मामला मुख्यमंत्री नायब सिंह के संज्ञान में आया और उन्होंने तुरंत डीएसपी गुहला कुलदीप सिंह को मौके पर बुलाकर संबंधित दोनों पुलिस अधिकारियों की डिटेल मंगवाई। उन पर कार्रवाई करने के लिए कैथल एसपी को आदेश दिए। मुख्यमंत्री के आदेशों के बाद कुछ ही घंटों में कैथल एसपी ने कलायत थाना के एसएचओ इंस्पेक्टर रामनिवास व पुलिस लाइन में तैनात एएसआई सुशील को तुरंत प्रभाव से निलंबित कर दिया।

CH Govt hbm ad
5379487