Logo
हरियाणा के जींद में पुलिस ने ढाकल रोड पर कन्फेक्शनरी की दुकान में छापेमारी कर वेश्यावृति का भंडाफोड़ किया। पुलिस ने 3 लोगों को पकड़ा। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है।

Jind: शहर थाना नरवाना पुलिस ने ढाकल रोड पर कन्फेक्शनरी की दुकान में छापेमारी कर वेश्यावृति का भंडाफोड़ किया। पुलिस ने एक महिला समेत तीन लोगों का काबू किया। शहर थाना नरवाना पुलिस ने पकडे़ गए तीनों लोगों के खिलाफ वेश्यावृति निरोधक अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी। पुलिस मामले में पकड़े गए लोगों से पूछताछ कर रही है।

देह व्यापार की पुलिस को मिली थी सूचना

शहर थाना नरवाना पुलिस को सूचना मिली थी कि ढाकल रोड कन्फेक्शनरी में बाहर से लड़कियां लाकर देह व्यापार करवाया जाता है। सूचना के आधार पर शहर थाना प्रभारी कुलदीप सिंह के नेतृत्व में छापामार टीम का गठन किया गया, जिसमें महिला पुलिसकर्मियों को भी शामिल किया गया। योजना के अनुसार कन्फेक्शनरी पर फर्जी ग्राहक बना कर भेजा गया। जिस पर फर्जी ग्राहक ने संचालक बलविंद्र तथा पवन से बातचीत की। रेट तय होने के बाद काउंटर पर महिला मिली। इशारा मिलते ही पुलिस ने छापेमारी कर महिला समेत तीनों को काबू कर लिया। शहर थाना नरवाना पुलिस ने बलविंद्र, पवन तथा पकड़ी गई महिला के खिलाफ वेश्यावृति निरोधक अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर पूछताछ शुरू कर दी।

महिला से की अश्लील हरकत, 4 फाइनेंस कंपनी कर्मियों पर मामला दर्ज

महिला से अश्लील हरकत करने तथा फब्तियां कसने पर महिला थाना पुलिस ने फाइनेंस कंपनी के चार कर्मियों पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी। शहर थाना इलाके की एक महिला ने बताया कि वह कार्यवश मणिपुर फाइनेंस कंपनी में गई हुई थी। आरोपितों ने उसके साथ अश्लील हरकत की। जब वह जानकारी ले रही थी तो आरोपितों ने अश्लील भाषा का प्रयोग किया। महिला थाना पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर कंपनी के कर्मी अंकुर, साहिल, सुरेंद्र, विरापथनम के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी। पुलिस मामले में आरोपियों की तलाश कर रही है।

5379487