Logo
हरियाणा के बहादुरगढ़ में एक व्यक्ति के शव के दाह संस्कार की तैयारी चल रही थी तो इसी दौरान किसी ने पुलिस सूचना देकर हत्या की आशंका जताई। पुलिस ने शमशान घाट पहुंचकर चिता से शव को उठवाया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Bahadurgarh: गांव मातन में बुधवार को एक व्यक्ति की मौत हो गई। जब उसके शव के दाह संस्कार की तैयारी चल रही थी तो इसी दौरान किसी ने पुलिस सूचना देकर हत्या की आशंका जताई। सूचना पाकर पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और शव को चिता से उठाकर पोस्टमार्टम के लिए सरकारी अस्पताल भिजवा दिया। वहीं, हृदयाघात से मौत की आशंका जताई जा रही है। असल पुष्टि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद होगी। पुलिस मामले में जांच पड़ताल कर रही है।

शव के दाह संस्कार की चल रही थी तैयारी

जानकारी अनुसार मृतक की पहचान करीब 42 वर्षीय महावीर के रूप में हुई। परिजन बुधवार की दोपहर को महावीर के शव के दाह संस्कार की तैयारी कर रहे थे। इसी दौरान किसी ने पुलिस को कॉल कर कहा कि महावीर की हत्या की गई है और उसके गले पर रस्सी के निशान है। यह सूचना मिलने पर पुलिस हरकत में आई और मांडोठी चौकी प्रभारी रणदीप सिंह टीम सहित शमशान घाट पर पहुंचे। वहां शव के दाह संस्कार की तैयारी चल रही थी। पुलिस ने आसपास मौजूद ग्रामीणों से पूछताछ की तो बताया कि हार्ट अटैक से मौत हुई है। प्रथम दृष्टया शरीर पर किसी रस्सी या अन्य तरह के निशान नहीं मिले।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में होगा मौत का खुलासा

पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए चिता से शव को उठवाकर पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल बहादुरगढ़ में भिजवाया। परिजनों के बयान के आधार पर पोस्टमार्टम करवाया जाएगा। चौकी प्रभारी रणदीप सिंह का कहना है कि किसी व्यक्ति ने फोन पर सूचना दी थी। हम तुरंत मौके पर पहुंच गए थे। जिस तरह से सूचना मिली थी, वैसा कुछ नहीं मिला। बाकी पोस्टमार्टम रिपोर्ट से पुष्टि हो पाएगी। मामले में फिलहाल 174 के तहत कार्रवाई की गई है।

5379487