Logo
हरियाणा के नए सीएम पर चल रहे सस्पेंस से आज पर्दा उठ जाएगा, लेकिन विधायक दल की बैठक से पहले राजनीति शुरू हो चुकी है।

हरियाणा के नए सीएम पर चल रहे सस्पेंस से आज पर्दा उठ जाएगा। पंचकूला में होने वाली विधायक दल की बैठक में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव बतौर पर्यवेक्षक हिस्सा लेंगे। सीएम दौड़ में नायब सैनी के अलावा राव इंद्रजीत और अनिल विज शामिल बताए जा रहे हैं। हालांकि ये सभी नेता स्पष्ट कर चुके हैं कि हाईकमान का जो भी फैसला होगा, वो सर्वमान्य होगा। लेकिन, सीएम के नाम की घोषणा से पहले एक तरह से राजनीति शुरू हो चुकी है।

बीजेपी विधायक दल की बैठक को लेकर सफीदो से विधायक राज कुमार गौतम ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि यह पहले ही घोषित हो चुका है कि हमारे विधायक दल के नेता नायब सिंह सैनी होंगे। उधर, तोशाम से बीजेपी विधायक श्रुति चौधरी का कहना है कि बीजेपी से हमें बहुत ज्यादा सम्मान मिला है। विधायक होना गर्व की बात है और हमारी जिम्मेदारी है कि जनता की उम्मीदों पर खरा उतरें। उन्होंने कहा कि पार्टी का जो भी फैसला होगा, हम उसके लिए खड़े रहेंगे।

अनिल विज ने कहा- सबकी बात सुनी जाएगी

हरियाणा के नए सीएम पर अंबाला कैंट से नवनिर्वाचित भाजपा विधायक अनिल विज ने कहा कि सीएम के नाम का चयन करने के लिए सभी से चर्चा की जाएगी। उन्होंने कहा कि शपथ ग्रहण समारोह भव्य होगा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी हिस्सा ले रहे हैं। उन्होंने पहले भी कहा था कि वो सीएम बनना चाहते हैं, लेकिन जो भी विधायक दल की बैठक में होगा, उसे स्वीकार किया जाएगा।

ये भी पढ़ें: इस मामले में पीछे छूट गए नायब सैनी, जानिये कौन आगे निकला?

5379487