Logo
प्रदेश में सियासत लगातार गर्मा रही है। नांगल चौधरी में भी रिटायर्ड आईएएस विनय सिंह यादव ने कांग्रेस का हाथ थामते हुए राजनीतिक गलियारों को चर्चा का विषय दे दिया है। उन्होंने पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा, प्रदेशाध्यक्ष उदयभान की मौजूदगी में पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।

Mahendragarh : प्रदेश में सियासत लगातार गर्मा रही है। नांगल चौधरी में भी रिटायर्ड आईएएस विनय सिंह यादव ने कांग्रेस का हाथ थामते हुए राजनीतिक गलियारों को चर्चा का विषय दे दिया है। उन्होंने पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा, प्रदेशाध्यक्ष उदयभान की मौजूदगी में पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। इस दौरान नांगल चौधरी हलके के सैकड़ों पूर्व एवं वर्तमान पंचायत जनप्रतिनिधियों ने कांग्रेस में आस्था जताई। पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने रिटायर्ड आईएएस विनय यादव की ईमानदार कार्यशैली का उल्लेख भी किया।

विनय यादव निष्पक्ष निर्णय लेने में सक्षम 

पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि विनय यादव में निष्पक्ष निर्णय लेने और स्पष्टवादिता की क्षमता है।  जहां भी बतौर प्रशासनिक अधिकारी नियुक्त किया गया, वहां इन्होंने समाज और सरकार के बीच कड़ी बनकर सेवाएं दी। लोगों के बीच रहकर उनकी समस्याएं सुनना तथा अपने स्तर या सरकार की मदद से समाधान कराने में हमेंशा अव्वल रहे।  प्रशासनिक कुशलता के साथ विनय यादव का लोकतंत्र प्रणाली से विशेष लगाव रहा है। विनय यादव ने एसडीएम, एडीसी, डीसी, कमीश्नर, निदेशक तथा गृह विभाग में बतौर सचिव सेवाएं दी, लेकिन कभी भी विवादों में नहीं रहे। इनके कांग्रेस पार्टी में शामिल होने से संगठन को मजबूती मिलेगी। 

लोकतांत्रिक विचारधारा वाले व्यक्ति से शुरू होता है नया अध्याय

कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष उदयभान ने कहा कि विनय सिंह की छवि ईमानदार और नीडर अधिकारी की रही है। लोकतांत्रित विचाधारा का व्यक्ति जब लोकतांत्रिक पार्टी में शामिल होता है तो निश्चित रूप से नया अध्याय शुरू होता है। आपको बता दें कि विनय सिंह यादव फरवरी 2023 में बतौर आईएएस रिटायर हुए थे, तभी से उनके कांग्रेस में शामिल होने के कयास लगाए जा रहे थे। आज उन्होंने उन सभी कयासों पर विराम लगा दिया और कांग्रेस का हाथ थाम लिया।  वह बीते पांच महीने से नांगल चौधरी हलके में सक्रिय है तथा जनता के बीच रहकर जन समस्याओं के समाधान में सहयोग कर रहे हैं। 

नांगल चौधरी हलके से जीत की शुरूआत करेगी पार्टी

राज्यसभा सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि पोर्टल की सरकार से पूरा हरियाणा परेशान हो चुका है। अब चुनाव नजदीक देखकर जातिवाद का जहर फैलाकर प्रदेश को बांटने की कोशिश है,  लेकिन जागरूक जनता सब कुछ समझ गई है। उन्होंने कहा कि विनय यादव गोल्ड मेडल से कम नहीं, विधानसभा चुनावों में जीत की शुरूआत हरियाणा के अंतिम छोर नांगल चौधरी हलके से करेंगे।

5379487