Logo
Haryana Assembly Election: आज का कांग्रेस के नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में युवा अग्रवाल सभा का समर्थन किया। इसके अलावा उन्होंने विधानसभा चुनावों के बारे में भी कहा।

Haryana Assembly Election: हरियाणा में विधानसभा चुनावों की तारीखों का ऐलान होने के बाद से ही तमाम पार्टियों के नेताओं ने चुनावों में बेहतर प्रदर्शन के लिए रफ्तार पकड़ ली है। रैलियों और दौरे करते हुए नेता अपनी पार्टी का जिलों में जाकर प्रचार करने में लगे हुए हैं। प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिए भी नेता आमजन को पार्टी द्वारा किए गए काम के बारे में बताने से भी पीछे नहीं हट रहे हैं। इस कड़ी में आज रविवार 25 अगस्त को भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने भी प्रेस कॉन्फ्रेंस की।

युवा अग्रवाल सभा के समर्थन में कहा

प्रेस कॉन्फ्रेंस में रणदीप सिंह सुरजेवाला ने कहा कि युवा अग्रवाल सभा कैथल का डंका आज पूरे हरियाणा में बजता है। महाराजा अग्रसेन की जयंती पर कैथल की युवा अग्रवाल सभा द्वारा आयोजित कार्यक्रम में पूरे हरियाणा के सभी दिग्गज लोग भले वो नेता हो या शिक्षाविद सभी अपना योगदान देते हैं। आप सभी के आशीर्वाद से युवा अग्रवाल सभा का चुनाव सर्वसम्मति से करने का हमने बेहतरीन उदाहरण पेश किया है।

चेयरमैन और अध्यक्ष बनने पर बधाई 

रणदीप सिंह सुरजेवाला ने युवा अग्रवाल सभा का अध्यक्ष बनने पर प्रवीन जिंदल को बधाई दी। इसके अलावा रामकुमार बंसल को भी युवा अग्रवाल सभा का चेयरमैन बनने पर बधाई दी। प्रेस कॉन्फ्रेंस में सुरजेवाला ने कहा कि महाराजा अग्रसेन का सिद्धांत ही एक नोट और एक ईट का रहा है। समाज में बराबरी और समानता का रहा है। एक बार हम सभी फिर से मिलकर महाराजा अग्रसेन की जयंती को पूरे धूमधाम से मनाएंगे। जो हरियाणा सहित पूरे देश के लिए अनुसरण का विषय बनेगा।

राजीव गुप्ता कांग्रेस में हुए शामिल

भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता रहे मेरे साथी राजीव गुप्ता और मेरा झोली दामन का साथ है। उन्होंने भी भाजपा छोड़कर कांग्रेस में शामिल होकर मेरे साथ चलने का फैसला किया है। सुरजेवाला ने कहा कि राजीव गुप्ता को हरियाणा प्रदेश किसान कांग्रेस और राष्ट्रीय किसान कांग्रेस के अध्यक्ष ने इन्हें हरियाणा प्रदेश किसान कांग्रेस का प्रवक्ता बनाया है। राजीव गुप्ता ने भाजपा के संकल्प को मजबूत करने में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है।

1987 वाला हाल भाजपा का होगा

साथियों जैसे-जैसे विधानसभा चुनावों की तारीख नजदीक आ रही है। हरियाणा की 3 करोड़ जनता का संकल्प भाजपा को उखाड़ फेंकने को लेकर और भी मजबूत हो रहा है। जैसे-जैसे चुनावों की तारीख नजदीक आ रही है भाजपा को यह बात समझ आ गई है कि हरियाणा की जनता ने फैसला कर लिया है कि उन्हें सिंगल डिजिट पर पहुंचाना है। भाजपा की 10 सीट नहीं आनी। 1987 में जो कांग्रेस का जो हाल हुआ था वही हाल अब भाजपा का होने वाला है।

Also Read: टिकट मांगने वालों में छिड़ी जंग, विधानसभा चुनाव लड़ने की इच्छा रखने वालों ने डाला दिल्ली में डेरा, होटलों में हुए परेशान

सुरजेवाला ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि इस बार कांग्रेस की जीत तय है। बीजेपी ड्रामा कर रही है। भाजपा केवल भ्रष्टाचार वाली पार्टी है। 10 साल में अगर भाजपा ने कुछ किया होता तो उनकी आज यह नौबत नहीं आती। हमारा भाजपा से अनुरोध है कि लोगों को अपने मन से वोट डालने दें। एजेंसियों और चुनाव आयोग पर प्रभाव डालने का दूषित प्रयास न करें। कांग्रेस की अगली सरकार हरियाणा के लोगों के आशीर्वाद से बन सकती है।

5379487