Logo
Faridabad Crime: फरीदाबाद में साइको किलर ने सो रहे परिवार पर चाकु से हमला कर दिया। इस हमले में एक युवक की मौत हो गई और चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

Faridabad Crime: हरियाणा के फरीदाबाद में एक साइको किलर ने सो रहे परिवार पर चाकु से हमला कर दिया, जिसमें एक युवक की मौत हो गई और चार गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी  घायलों की हालत गंभीर होने के कारण उन्हें दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में रेफर कर दिया गया है। वहीं, साइको किलर को पुलिस  गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है।

साथ में सो रहा था हत्यारा 

मृतक राहुल के भांजे अनुराग ने बताया कि उनके नाना, नानी और मामा-मामी सभी लोग घर में सोए हुए थे। रविवार 25 फरवरी  को उसके नाना के छोटे भाई दशरथ पोद्दार का लड़का राकेश बिहार के जिला खगड़िया गांव मुश्कीपुर से दोपहर में उनके घर जवाहर कालोनी में आया था। नाना-नानी और मामा- मामी ने राकेश से गांव का हाल-चाल जाना और फिर शाम को वह लोग खाना खाकर सो गए।

रात लगभग 11:30 बजे साथ में सो रहे राकेश ने 24 साल के राहुल पर चाकू से हमला कर दिया। इसके बाद उसने एक के बाद एक कर उसके राजेश (उम्र 26), नाना रामप्रवेश (उम्र 50),नानी शशि (उम्र 48), मामा अमित (उम्र 28) पर  लगातार चाकू से जानलेवा हमला करता गया। इस हमले के कारण सभी को काफी गंभीर रूप से घायल हो गए।

Also Read: Ambala Accident: अंबाला में चलते ऑटो से गिरकर हुई युवती की मौत, शादी के लिए लड़का देखकर लौट रही थी घर

हमलावर को पुलिस ने रस्सी से बांधा

इस घटना के बाद शोर सुनकर पड़ोसी इकठ्ठा हो गए और मामले की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंकर हत्यारे को रस्सियों से बांधकर काबू किया और सभी घायलों को बीके अस्पताल भेज दिया। अस्पताल के डॉक्टरों ने राहुल को मृत घोषित कर दिया और गंभीर रूप से घायल सभी को इलाज के लिए दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है और जानने की कोशिश कर रही है कि हमलावर राकेश ने सभी लोगों पर जानलेवा हमला क्यों किया।

5379487