Logo
हरियाणा के जींद में नरवाना सीआईए पुलिस ने झोलाछाप डॉक्टर को प्रतिबंधित नशीली दवाईयों के साथ काबू किया। पुलिस ने पकड़े गए आरोपी से 960 गोलियां बरामद की। पुलिस मामले में आरोपी से पूछताछ कर रही है।

Jind: गांव रसीदां के निकट से नरवाना सीआईए पुलिस ने एक झोलाछाप चिकित्सक को प्रतिबंधित नशीली दवाईयों के साथ काबू किया। पकड़े गए आरोपित के पास से 960 नशीली अल्प्राजोलम की गोलियां बरामद हुई। पकड़े गए आरोपित की पहचान पंजाब के संगरुर जिले के गांव गुलाढी निवासी सोहनलाल के रूप में हुई। आरोपित चिकित्सक धमतान साहिब गांव में क्लीनिक चलाता था। पुलिस पकड़े गए आरोपी से पूछताछ कर रही है।

धमतान साहिब में क्लीनिक चलाता था आरोपी

सीआईए नरवाना की टीम एएसआई अवतार सिंह के नेतृत्व में अपराधों की रोकथाम के लिए धमतान साहिब गांव की तरफ गश्त पर गई हुई थी। इस दौरान पुलिस को जानकारी मिली कि पंजाब के संगरुर जिले के गांव गुलाढी निवासी सोहनलाल धमतान साहिब में झोलाछाप चिकित्सक है। वह गांव में नशीली दवाइयों को अवैध तरीके से बेचने का काम करता है। सूचना के आधार पर पुलिस ने नाकाबंदी की तो कुछ ही समय बाद रसीदां गांव की तरफ चिकित्सक जाता हुआ दिखाई दिया तो पुलिस ने संदेह के आधार पर बाइक को रुकवाकर जांच की तो उसके पास एक डिब्बे में नशीली व प्रतिबंधित दवाइयां बरामद हुई।

प्रतिबंधित दवाईयों के साथ किया आरोपी काबू

सीआईए नरवाना टीम ने बताया कि आरोपी के पास से मिले डिब्बे में कुल 960 अल्प्राजोलम की टेबलेट थी, जो प्रतिबंधित है। इनके बेचने पर स्वास्थ्य विभाग ने रोक लगा रखी है। आरोपित गांव में ही इन दवाइयों को महंगे दामों पर गलत तरीके से बेचने का काम करता था। गढ़ी थाना पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी। पुलिस मामले में आरोपी से पूछताछ कर रही है कि वह इन गोलियों को कहां से लेकर आता था। स्वास्थ्य विभाग व पुलिस टीम मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच कर रही है।

5379487