Logo
NIA Team in Sonipat: सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड के मुख्य आरोपी लॉरेंस बिश्नोई गैंग के शार्प शूटर्स के घर एनआईए की रेड हुई। वहीं, प्रदेश में 20 से अधिक जगहों पर एनआईए की छापेमार जारी है।

NIA Team in Sonipat: हरियाणा के सोनीपत में एक बार फिर एनआईए की टीम पहुंची। टीम ने आज गुरुवार को सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड के आरोपियों अंकित सेरसा और प्रियव्रत फौजी के परिवार से पूछताछ की। ये दोनो लॉरेंस बिश्नोई गैंग के शार्प शूटर्स है।  

इस मामले में अपराध को रोकने के लिए एनआईए की टीम लगातार कार्रवाई कर रही है। गैंगस्टर और उनके गुर्गों पर भी शिकंजा कसा जा रहा है। एनआईए टीम के अनुसार पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला हत्या के मुख्य आरोपी और लॉरेंस बिश्नोई गैंग के शार्प शूटर्स अंकित सेरसा और प्रियव्रत फौजी के घर छापेमारी की गई।

दो घंटे चली पूछताछ

शार्प शूटर्स अंकित सेरसा सोनीपत के गांव सिरसा का रहने वाला है। वहीं, प्रियव्रत फौजी का परिवार गांव गढ़ी सिसाना के हैं। एनआईए टीम ने स्थानीय पुलिस के साथ मिलकर दोनों के परिवारों से पूछताछ की। टीम सौरव भारद्वाज की अगुवाई में पहुंची थी और टीम के सदस्यों के साथ महिला कर्मी भी थी। यह पूछताछ गुरुवार सुबह 5 बजे से लेकर करीब 7 बजे तक चली। बता दें कि इस मामले को लेकर हरियाणा में 20 से अधिक जगहों पर एनआईए की रेड चल रही है। वहीं, सोनीपत में एनआईए की टीम ने फिलहाल 2 जगहों पर रेड की है।

Also Read: Delhi Weather Today: राजधानी में सर्दी का सितम, दिल्ली आने वाली 24 ट्रेनें लेट

20 आरोपियों को किया गया था गिरफ्तार  

पंजाबी गायक शुभदीप सिंह सिद्धू, जिन्हें सिद्धू मूसेवाला के नाम से जाना जाता है, उनकी हत्या 29 मई, 2022 को हुई थी। इस मामले तहत में 1850 पेज का आरोप पत्र दायर किया था। हत्या के कुछ समय बाद पुलिस ने इस मामले में 36 लोगों को नामजद किया। वहीं 24 लोगों के खिलाफ आरोपपत्र दायर किया गया है, जिनमें से 20 को गिरफ्तार कर लिया गया था। पिछले साल प्रियव्रत के भाई की भी पुलिस मुठभेड़ में मौत हो चुकी है। वहीं, अब गांव सेरसा में पहुंची टीम ने अंकित सेरसा के पिता से पूछताछ की। अंकित के पिता को कुंडली थाना में ले जाकर भी जानकारी जुटाई गई।  

5379487