Logo
हरियाणा के रेवाड़ी में प्रेमिका से मिलने आए राजस्थान के युवक की बेरहमी से हत्या कर दी। युवती के परिजनों ने युवक को पकड़ लिया और लोहे के पाइपों से जमकर पीटा, जिसके कारण युवक ने दम तोड़ दिया। मामले में कुंड चौकी पुलिस ने युवक के परिजनों की शिकायत पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

Rewari: प्रेमिका से मिलने आए राजस्थान के युवक की बेरहमी के साथ हत्या कर दी गई। युवक रात के अंधेरे में अपनी प्रेमिका को लेकर जा रहा था, जिसे प्रेमिका के परिजनों ने पकड़  लिया और लोहे के पाइपों से जमकर धुनाई कर डाली। इसके बाद युवक को उसके परिजनों के हवाले कर दिया। परिजन जब गंभीर रूप से घायल युवक को अस्पताल लेकर पहुंचे तो युवक ने दम तोड़ दिया। सूचना पाकर कुंड चौकी पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू की। मृतक की पहचान मोहित निवासी गांव गिगलाना जिला अलवर के रूप में हुई। पुलिस मामले में छानबीन कर रही है।

गांव चिताडूंगरा की लड़की से मृतक का चल रहा था प्रेम प्रसंग

जानकारी अनुसार अलवर निवासी मोहित गांव के साथ लगते रेवाड़ी के गांव चिताडूंगरा की लड़की के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। युवक सोमवार आधी रात को अपनी प्रेमिका से मिलने उसके घर पहुंच गया और रात के अंधेरे में लड़की को लेकर बाहर लेकर जा रहा था। इसी दौरान लड़की के परिजनों को पता चल गया और उन्होंने युवक को मौके पर ही पकड़ लिया। युवती के परिजनें ने लोहे के पाइपों से युवक की जमकर धुनाई कर दी और फोन कर युवक के परिजनों को सूचना दी। मौके पर युवक के परिजन पहुंचे और युवक को लेकर उपचार के लिए अस्पताल लेकर गए, जहां उसकी मौत हो गई।

युवती के परिजनों ने जमकर पीटा, जिसके कारण हुई युवक की मौत

मृतक मोहित के ताऊ राजेश ने बताया कि रात को युवती के परिजनों का फोन आया था कि आपका लड़का हमारे पास है, उसे आकर ले जाओ। सूचना मिलने पर वह मोहित के पिता को साथ लेकर युवती के घर गया तो उसके परिजनों ने कहा कि आपका लड़का हमारी लड़की के साथ गलत करता है, फोन करता है, इसे यहां से ले जाओ। वह मोहित को लेकर अस्पताल गए, जहां मोहित की मौत हो गई। युवती के परिजनों द्वारा पिटाई करने से ही उसकी मौत हुई है। कुंड चौकी इंचार्ज महिपाल ने बताया कि पिटाई की वजह से मोहित नामक लड़के की मौत हुई है। मामले में परिजनों के बयान दर्ज किए जा रहे हैं। उसी के आधार पर आगामी कार्रवाई की जाएगी।

5379487