Logo
राजेंद्र देसूजोधा फिर से बीजेपी में शामिल हो गए है। सीएम नायब सैनी ने बुधवार को बीजेपी का पटका पहनाकर राजेंद्र देसूजोधा का पार्टी ने स्वागत किया है।

Rajender Desujodha Join BJP: हरियाणा के सीएम नायब सैनी बुधवार को सिरसा दौरे पर हैं। यहां एक कार्यक्रम के दौरान सीएम नायब सैनी के नेतृत्व में राजेंद्र देसूजोधा फिर से बीजेपी में शामिल हो गए है। सीएम नायब सैनी ने देसूजोधा को बीजेपी का पटका पहनाकर पार्टी में उनका स्वागत किया।

दरअसल, सिरसा की पंचायत भवन में भाजपा शपथ ग्रहण कार्यक्रम हुआ। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए सीएम नायब सैनी ने कहा कि जब वो प्रदेशाध्यक्ष बने थे, तब उन्होंने राजेंद्र देसूजोधा से संपर्क किया था। आज वह अपने साथियों के साथ बीजेपी में शामिल हुए है। इसके लिए वह उनका स्वागत करते हैं। कहा जा रहा है कि बीजेपी के पास सिरसा की कालांवाली विधानसभा सीट से कोई प्रमुख चेहरा नहीं है। जिसकी वजह से बीजेपी को फिर से राजेंद्र देसूजोधा को पार्टी में शामिल करना पड़ा है। 

कौन हैं राजेंद्र देसूजोधा
बता दें कि हरियाणा के पूर्व सीएम मनोहर लाल ने 5 साल पहले राजेंद्र देसुजोधा को टिकट नहीं दिया था। 2019 के विधानसभा चुनावों में उनकी जगह कालांवाली सीट से बीजेपी नेता बलकौर सिंह को टिकट मिला था। उस समय पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने राजेंद्र देसूजोधा पर नशा तस्करों की मदद करने का आरोप लगाया था। टिकट न मिलने पर राजेंद्र देसुजोधा पार्टी छोड़कर चले गए थे और अकाली दल में शामिल हो गए थे। इसके बाद उन्होंने आम आदमी पार्टी ज्वाइन कर ली थी। 

राजेंद्र देसूजोधा की एंट्री से नाराज हुए बीजेपी के पूर्व विधायक 

खबरों की मानें, तो देसूजोधा की भाजपा में एंट्री से कालांवाली से बीजेपी के पूर्व विधायक बलकौर सिंह नाराज हो गए हैं। उनका कहना है कि मनोहर लाल एक संत पुरुष हैं और उन्होंने ही देसुजोधा पर नशा तस्करों की मदद के आरोप लगाए थे। पूर्व सीएम ने देसुजोधा का नाम भी लिया था। लेकिन, अब भाजपा देसुजोधा को फिर पार्टी में शामिल कर रही है। ऐसा करना गलत है। इसलिए, वह इस कार्यक्रम में शामिल नहीं हुए। 

 

5379487