Logo
हरियाणा के यमुनानगर में किशोरी के साथ सहपाठी ने कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिलाया और दुष्कर्म किया। साथ ही युवती की अश्लील वीडियो भी बना ली। आरोपी ने उसे शादी का झांसा दिया, लेकिन बालिग होने पर शादी से इनकार कर दिया। पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

Yamunanagar: छछरौली थाना क्षेत्र में सहपाठी ने साथ पढ़ने वाली नाबालिग किशोरी को कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। जब वह बालिक हुई तो आरोपी ने उससे शादी करने से मना कर दिया। पीड़िता ने आरोपी के खिलाफ पुलिस में शिकायत दी। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर मामले की जांच के बाद आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।

स्कूल में पढ़ते समय नशीला पदार्थ पिलाकर किया था दुष्कर्म

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार छछरौली थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी युवती ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि जब वह स्कूल में पढ़ती थी तो उसके साथ पढ़ने वाले किशोर ने उसे अपने प्रेम जाल में फंसा लिया। इसके बाद आरोपी उसे बहला फुसलाकर यमुनानगर के एक कैफे में लेकर गया। जहां आरोपी ने उसे कोल्ड ड्रिंक पीने के लिए दी। कोल्ड ड्रिंक पीते ही वह बेसुध हो गई। इस दौरान आरोपी ने उसके साथ दुष्कर्म किया। जब उसे होश आया तो उसने आरोपी द्वारा किए गए गलत काम का विरोध किया। इस दौरान आरोपी ने उससे कहा कि उसने उसकी अश्लील वीडियो बनाई हुई है। अगर उसने इस बारे किसी को बताया तो वह उसे वायरल कर देगा।

शादी करने का दिया झांसा

पीड़िता ने बताया कि दुष्कर्म करने के बाद आरोपी ने उससे शादी करने की बात कही थी। इसके बाद भी आरोपी ने मौका पाकर उसके साथ गलत काम किया। जब वह 18 वर्ष की हो गई तो आरोपी ने उससे शादी करने से मना कर दिया। उसने आरोपी के खिलाफ पुलिस में शिकायत दी। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर मामले की जांच के बाद आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है, जिसे काबू कर पूछताछ की जाएगी।

5379487