Logo
हरियाणा के जींद में महिला को शादी का झांसा देकर एक युवक ने दुष्कर्म किया। साथ ही अश्लील वीडियो बनाकर महिला को ब्लैकमेल करते हुए लगातार यौन शोषण करता रहा। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने जीरो एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू की।

Jind: महिला को शादी का झांसा देकर एक युवक ने उसके साथ दुष्कर्म किया। साथ ही महिला की अश्लील वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल करते हुए यौन शोषण करता रहा। पीड़ित महिला ने तंग आकर आरोपी के खिलाफ महिला थाने में शिकायत दी। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ यौन शोषण करने, आईटी एक्ट समेत विभिन्न धाराओं के तहत जीरो एफआईआर दर्ज कर रोहतक पुलिस को भेज दी। मामले में आगे की कार्रवाई रोहतक पुलिस करेगी।

बिहार के रहने वाले युवक पर लगाया दुष्कर्म का आरोप

सदर थाना इलाके की एक महिला ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह रोहतक में काम करती है। लगभग चार साल पहले उसका संपर्क शास्त्री कालोनी रोहतक में रह रहे गांव भगालिया बिहार निवासी सतेंद्र से हुआ। जिसने उसे शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म किया। आरोपित ने उसकी अश्लील वीडियो बना ली, जिसे सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर उसका यौन शोषण करना शुरू कर दिया। आरोपित पिछले चार साल से उसका यौन शोषण करता आ रहा है। जब उसने आरोपित पर शादी के लिए दबाव डाला तो आरोपित ने शादी करने से मना कर दिया ओर बुरा अंजाम भुगतने की धमकी दी।

महिला थाने में दर्ज हुई जीरो एफआईआर

महिला थाना पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर आरोपित सतेंद्र के खिलाफ यौन शोषण करने, आईटी एक्ट समेत विभिन्न धाराओं के तहत जीरो एफआईआर दर्ज कर रोहतक पुलिस को भेज दी। महिला थाना प्रभारी मुकेश रानी ने बताया कि पीड़िता ने आरोप लगाते हुए शिकायत दी थी। फिलहाल मामला दर्ज कर लिया गया है। घटना स्थल रोहतक होने के कारण जीरो एफआईआर दर्ज कर रोहतक पुलिस को भेज दी है। आगे की जो भी कार्रवाई होगी, वह रोहतक पुलिस द्वारा की जाएगी।

5379487