Logo
हरियाणा के जुलाना क्षेत्र में एक महिला के साथ उसके रिश्ते के देवर ने होटल में ले जाकर दुष्कर्म किया। आरोपी ने महिला की अश्लील फोटो भी खींच ली और ब्लैकमेल करके बाद में भी दुष्कर्म किया। महिला थाना पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

Jind: जुलाना थाना क्षेत्र के होटल में रिश्ते के देवर ने भाभी के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। साथ ही महिला की अश्लील फोटो खींच कर ब्लैकमेल किया गया। पीड़ित महिला ने महिला थाना पुलिस में आरोपी के खिलाफ शिकायत दी। पुलिस ने शिकायत के आधार पर आरोपी देवर के खिलाफ दुष्कर्म करने, मारपीट करने तथा आईटी एक्ट समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी। पुलिस मामले में आरोपी की तलाश कर रही है।

होटल में दिया दुष्कर्म की वारदात को अंजाम

सदर थाना हांसी इलाके की रहने वाली महिला ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसकी बुआ सास रोहतक जिले के गांव में विवाहित है। उसकी बुआ सास का लड़का यानि रिश्ते का देवर सौरभ उनके घर आता जाता था। वे जुलाना इलाके की रिश्तेदारी में एक विवाह में आए हुए थे। इस दौरान सौरभ उसे जुलाना इलाके के होटल में ले गया और रात को उसके साथ दुष्कर्म किया। इसकी आरोपित ने अश्लील फोटो भी खींच ली। जब वह अपनी ससुराल में थी तो आरोपित ने उन्हीं फोटो को वायरल करने की धमकी देकर उसके साथ दुष्कर्म किया। विरोध करने पर उसके साथ मारपीट की और बुरा अंजाम भुगतने की धमकी दी।

महिला थाना पुलिस आरोपी की कर रही तलाश

महिला थाना पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर आरोपित सौरभ के खिलाफ दुष्कर्म करने, मारपीट करने, आईटी एक्ट समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी। महिला थाना प्रभारी मुकेश देवी ने बताया कि पीड़िता ने अपने रिश्ते के देवर पर दुष्कर्म का आरोप लगाते हुए शिकायत दी थी। फिलहाल मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर पूछताछ की जाएगी।

5379487