Logo
बुधवार सुबह जब महिला काफी देर तक कमरे से बाहर नहीं आई, तो आसपास रहने वाले लोगों ने कमरे में झांककर देखा। जहां उसका शव कमरे में हुक से लटकता मिला।

रेवाड़ी। राजस्थान के भरतपुर से नौकरी के लिए युवक के साथ रेवाड़ी आई महिला ने प्राणपुरा रोड पर किराए के कमरे में फांसी का फंदा लगाकर अपनी जान दे दी। एक सप्ताह अपने साथ कमरे पर रखने के बाद युवक के अचानक फरार होने से महिला ने यह कदम उठाया। घटना से आसपास के लोगों में हड़कंच गच गया।सूचना के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर घटना की जानकारी मृतका के परिजनों को दी। पुलिस मृतका के परिजनों के पहुंचने का इंतार कर रही है। समाचार लिखे जाने तक परिजन मौके पर नहीं पहुंच पाए थे। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

भरतपुर से साथ लेकर आया था युवक
जानकारी के अनुसार 22 वर्षीय भरतपुर की युवती की वहीं के एक युवक से दोस्ती थी। युवक आईएमटी  की एक कंपनी में नौकरी करता है। युवक अपनी 22 वर्षीय युवती को कंपनी में अच्छी नौकरी लगवाने की बात कहकर अपने साथ लेकर आया। पिछले करीब एक सप्ताह युवती युवक के साथ से प्राणपुरा रोड स्थित कमरे में रह रहे थी। अचानक युवक युवती को कमरे में छोड़कर फरार हो गया। बताया जाता है कि युवती ने युवक से संपर्क करने का प्रयास किया, परंतु कोई जवाब नहीं मिला। जिसके बाद युवती ने कमरे पर फांसी का फंदा लगा लिया।

आसपास के लोगों ने दी पुलिस को सूचना
बुधवार सुबह जब महिला काफी देर तक कमरे से बाहर नहीं आई, तो आसपास रहने वाले लोगों ने कमरे में झांककर देखा। जहां उसका शव कमरे में हुक से लटकता मिला। जिसके बाद घटना की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर युवती के परिजनों को सूचित किया तथा एसएफएल की टीम को मौके पर बुलाया। समाचार लिखे जाने तक पुलिस महिला के परिजनों के आने का इंतजार कर रही थी। जिसके बाद कार्रवाई को आगे बढ़ाया जाएगा।

5379487