Logo
हरियाणा के रेवाड़ी में एंटी करप्शन ब्यूरो गुरुग्राम की टीम ने भ्रष्टाचार पर शिकंजा कसते हुए एक ओर आरोपी को धर दबोचा। एसीबी की टीम ने 3.75 लाख रुपए रिश्वत लेने के आरोप में एक सीआईए इंस्पेक्टर को गिरफ्तार किया।

Rewari: एंटी करप्शन ब्यूरो गुरुग्राम की टीम ने भ्रष्टाचार पर शिकंजा कसते हुए एक ओर आरोपी को धर दबोचा। एसीबी की टीम ने 3.75 लाख रुपए रिश्वत लेने के आरोप में एक सीआईए इंस्पेक्टर को गिरफ्तार किया। इंस्पेक्टर पर आरोप है कि केस में फंसाने की धमकी देकर उसने रिश्वत की मांग की थी। गिरफ्तारी के बाद टीम इंस्पेक्टर को अपने साथ ले गई। एसीबी टीम आरोपी इंस्पेक्टर से पूछताछ कर रही है।

केस में फंसाने की धमकी देकर मांगी थी रिश्वत 

एक पुलिस थाने में दर्ज एफआईआर की जांच का जिम्मा सीआईए-3 के इंचार्ज इंस्पेक्टर अनिल कुमार को सौंपा हुआ था। आरोप है कि अनिल कुमार ने कालका निवासी सचिन को धमकी दी थी कि वह इस केस में उसे फंसाने जा रहा है। अगर केस में फंसने से बचना है, तो उसे 4 लाख रुपए देने होंगे। बाद में इंस्पेक्टर अनिल पौने चार लाख रुपए लेने के लिए राजी हो गया। इसी दौरान सचिन ने गुरुग्राम एसीबी की टीम से संपर्क किया और पूरे मामले की जानकारी दी। इसके बाद टीम ने आरोपी को रंगे हाथ पकड़ने के लिए योजना बनाई।

एसीबी ने टीम गठित कर इंस्पेक्टर को रंगे हाथ पकड़ा

एसीबी के इंस्पेक्टर जयपाल ने पीड़ित की शिकायत पर एक टीम का गठन किया। योजना के मुताबिक सचिन को पाउडर लगे हुए 3.75 लाख रुपए देकर अनिल से संपर्क करने को कहा। अनिल ने सचिन को पैसे लेकर उसके ऑफिस आने को कहा। सचिन ने ऑफिस जाकर जैसे ही रिश्वत की रकम अनिल को सौंपी, एसीबी की टीम ने इशारा मिलते ही उसे वहीं दबोच लिया। टीम आवश्यक औपचारिकताएं पूरी करने के बाद आरोपी को गिरफ्तार करते हुए अपने साथ ले गई। एसीबी की टीम मामले में आरोपी इंस्पेक्टर से पूछताछ कर रही है।

5379487