Logo
हरियाणा के कोसली में टैक्सी चालक बेटे ने पहले पिता को शराब लाकर दी। उसके बाद रात को सोते हुए पिता की गला दबाकर हत्या करने का प्रयास किया। पिता के शोर मचाने पर पड़ोसी आए तो आरोपी बेटा भाग निकला। पुलिस ने बेटे के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

कोसली/रेवाड़ी:  अहमदपुर पड़तल में एक टैक्सी चालक ने बाप बेटे के रिश्ते को शर्मसार कर दिया। टैक्सी चालक बेटा पहले अपने पिता को पिलाने के लिए शराब की बोतल खरीदकर लाया। इसके बाद रात को सोते हुए पिता का गला दबाकर हत्या करने का प्रयास किया। वारदात को अंजाम देते समय किसी तरह पिता ने शोर मचा दिया, जिससे मौके पर पड़ोसी पहुंच गए। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और पिता की शिकायत पर आरोपी बेटे के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

पर चद्दर डालकर गला दबाने का किया प्रयास

पीड़ित लाला सिंह ने बताया कि उसका बेटा संदीप टैक्सी चालक है। वह शाम के समय  उसका बेटा घर आया और शराब का पव्वा देकर चला गया। उसने शराब नहीं पी। लगभग आधी रात को बेटा घर आया। आवाज लगाने पर भी वह कुछ नहीं बोला। जब वह चारपाई से उठने लगा तो बेटे संदीप ने उसके मुंह पर चादर डालकर उसका गला दबा दिया। इससे वह छटपटाने लगा। काफी प्रयास के बाद दोनों चारपाई से नीचे गिर गए। बड़ी मुश्किल से उसके मुंह से आवाज निकली। इसके बाद पड़ोसी वहां पहुंच गए। उसने तुरंत पुलिस को फोन किया तो संदीप उसे मारने की धमकी देकर फरार हो गया। पड़ोसियों ने उसे अस्पताल पहुंचाया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज करने के बाद उसकी तलाश शुरू कर दी।

महराणा गांव में युवक ने फांसी लगाकर दी जान

झज्जर क्षेत्र के गांव महराणा में अज्ञात कारणों के चलते एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक की पहचान अरुण के रूप में हुई। जांच अधिकारी मंजीत ने बताया कि अरुण शुक्रवार की रात्रि भोजन कर अपने कमरे में सो गया था। सुबह जब वह कई देर तक कमरे से बाहर नहीं आया तो परिजनों ने अंदर जाकर देखा कि अरुण फांसी के फंदे से लटका हुआ है। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जानकारी लेते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल भिजवाया। एफएसएल टीम ने मौके से साक्ष्य जुटाए। परिजनों के अनुसार अरुण का मानसिक संतुलन ठीक नहीं था।

5379487