Logo
सैनी कॉलोनी से करीब 9 वर्षीय बच्चा ट्यूशन पर जाने के बाद लापता हो गया। पीड़ित परिवार की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू की। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बच्चे की तलाश कर रही है।

Rewari : धारूहेड़ा की सैनी कॉलोनी से करीब 9 वर्षीय बच्चा ट्यूशन पर जाने के बाद लापता हो गया। पीड़ित परिवार की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू की। बच्चे की तलाश का जिम्मा एसपी दीपक सहारन ने सीआईए को सौंपा। सीआईए ने सीसीटीवी फुटेज खंगालते हुए बच्चे की तलाश में पूरी ताकत झोंक दी। फुटेज में बच्चा धारूहेड़ा के सेक्टर तक नजर आ रहा है। इसके बाद बच्चा कहां गया, क्या उसका अपहरण हुआ या अपनी मर्जी से कहीं गया है, यह सब बच्चा मिलने के बाद ही पता चलेगा।

किराए पर रहता है पीड़ित परिवार

मूल रूप से बिहार के जिला आरा के गांव मझि निवासी अनीष कुमार सैनी कॉलोनी में दीपक यादव के मकान में किराए पर रहा है। उसके दो बेटियां और एक बेटा प्रीतम कुमार है। प्रीतम एक स्कूल में तीसरी कक्षा का छात्र है। अनीष ने बताया कि उसका बेटा प्रीतम 28 दिसंबर को घर से पड़ोस में ट्यूशन के लिए निकला था, लेकिन समय पर घर नहीं आने के बाद उसने बच्चे की तलाश शुरू। पूछताछ के दौरान पता चला कि वह घर से निकलने के बाद ट्यूशन के लिए पहुंचा ही नहीं। अनीष ने अपने स्तर पर बच्चे की काफी तलाश की, परंतु उसका कोई सुराग नहीं मिला। बाद में उसने धारूहेड़ा के सेक्टर-6 पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने बच्चे के अपहरण का केस दर्ज करने के बाद उसकी तलाश शुरू कर दी।

सीसीटीवी के आधार पर बच्चे की तलाश में जुटी पुलिस

एसपी दीपक सहारन ने सीआईए को बच्चे की तलाश करने के निर्देश दिए है। पुलिस सीसीटीपी फुटेज के आधार पर बच्चे की तलाश कर रही है सीसीटीवी फुटेज में दो और बच्चे साथ नजर आ रहे हैं, जिसके आधार पर सीआईए व सेक्टर-6 पुलिस थाने की टीमों ने शुक्रवार को सुबह से ही सैनी कॉलोनी व आसपास के इलाकों में लगे सीसीटीवी की मदद से बच्चे की तलाश शुरू की। फुटेज में दिख रहे दो बच्चों में से एक बच्चा मोमोज की रेहड़ी लगाने वाला है। यह बच्चा फुटेज में प्रीतम की टोपी लेकर भागता दिखाई दे रहा है और उसके पीछे प्रीतम भाग रहा है। दूसरा बच्चा भी अपने घर पर है। प्रीतम सेक्टर तक सीसीटीवी फुटेज में नजर आया है। अनुमान लगाया जा रहा है कि सेक्टर का रास्ता नहीं जानने के कारण भटककर वह कहीं चला गया होगा।

5379487