Logo
हरियाणा के रेवाड़ी में सीआईए धारूहेड़ा ने एक स्विफ्ट कार से दो देसी पिस्तौल और 11 कारतूस के साथ तीन आरोपियों को काबू किया। गिरफ्तार किए गए आरोपियों में से दो हिस्ट्रीशीटर है। इनमें से एक आनंदपाल गैंग का सदस्य है।

Rewari: सीआईए धारूहेड़ा की टीम ने ढाकिया में एक स्विफ्ट कार से दो देसी पिस्तौल और 11 कारतूस के साथ तीन आरोपियों को काबू किया। गिरफ्तार किए गए आरोपियों में से दो आरोपी हिस्ट्रीशीटर है। इनमें से एक आरोपी आनंदपाल गैंग का सदस्य बताया जा रहा है, जो अभी पेरोज पर बाहर आया हुआ है। जबकि दूसरे आरोपी के खिलाफ राजस्थान के कई थानों में हत्या व लूट के मामले दर्ज है। पुलिस ने तीनों आरोपियों को कोर्ट में पेश करने के बाद रिमांड पर लिया है। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है।

गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने पकड़े आरोपी

पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि ढाकिया निवासी गजेंद्र उर्फ गज्जी आपराधिक किस्म का व्यक्ति है। उससे मिलने के लिए दो लोग कार लेकर आए हुए हैं। उनके पास हथियार हो सकते हैं। सूचना मिलने के बाद सीआईए की टीम ढाकिया बस स्टैंड पर पहुंची तो वहां एक स्विफ्ट कार खड़ी हुई थी। टीम ने मौके पर जाकर गाड़ी को घेर लिया। गाड़ी में गजेंद्र उर्फ गज्जी, राजस्थान के पावटा निवासी दातार सिंह व जयपुर के बनिपार्क निवासी देवी सिंह बैठे हुए थे। पुलिस तीनों को काबू कर लिया।

तलाशी लेने पर मिले हथियार

पुलिस ने आरोपियों की तलाशी तो दातार सिंह की जेब से एक पिस्तौत मिला। पिस्तौल के चेंबर में एक और मैगजीन में दो कारतूस मिले। जबकि देवी सिंह की जेब से भी एक देसी पिस्टल बरामद हुआ, जिसके चेंबर में एक और मैगजीन में दो कारतूस मिले। गजेंद्र सिंह की जेब से पांच जिंदा कारतूस बरामद हुए। सीआईए की टीम ने तीनों को मौके पर ही काबू करते हुए उनके खिलाफ धारूहेड़ा पुलिस स्टेशन में केस दर्ज कराया। आरोपियों की स्विफ्ट कार भी पुलिस ने कब्जे में ले ली।

दातार सिंह पर चल रहे 14 मामले 

पुलिस के अनुसार दातार सिंह राजस्थान की आनंदपाल गैंग का गुर्गा है। उस पर राजस्थान के कई थानों में हत्या व लूट के 14 केस दर्ज हैं। वह इस समय पैरोल पर बाहर आया हुआ था। गजेंद्र उर्फ गज्जी के खिलाफ राजस्थान के कोटपुतली व शाहपुरा में लूट व लूट के प्रयास के केस दर्ज हैं। देवी सिंह रेप के मामले में जेल में बंद था, जहां उसकी मुलाकात दातार से हुई थी। वह केस से बरी होने के बाद रिहा होकर उसके साथ मिलकर आपराधिक वारदातों में शामिल होने की तैयारी में था।

5379487