Logo
Road Accident in Mahendragarh: हरियाणा में महेंद्रगढ़ में रविवार सुबह लगभग 3 बजे एक ट्रक और स्कॉर्पियो गाड़ी के बीच जोरदार टक्कर हो गई। इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि एक की हालत गंभीर बनी है।

Road Accident in Mahendragarh: महेंद्रगढ़ में नेशनल हाईवे 152 डी पर रविवार सुबह लगभग 3 बजे एक भीषण सड़क हादसा हो गया। बताया जा रहा है कि एक ट्रक और स्कॉर्पियो के बीच आपस में जोरदार टक्कर हो गई। इस हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई। 

ट्रक चालक सुखदेव ने बताया की वह लॉजिस्टिक्स कंपनी का ट्रक लेकर अंबाला की ओर जा रहा था और स्कॉर्पियो का चालक भी अंबाला की ओर ही जा रहा था। स्कॉर्पियो चालक ने अचानक गाड़ी को ट्रक के पीछे मार दिया, जिसके चलते यह दुर्घटना हुई। इस हादसे के बाद स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को बाहर निकाला गया और उन्हें महेंद्रगढ़ के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया।

डॉक्टरों ने किया मृत घोषित 

अस्पताल में प्राथमिक इलाज के बाद जालंधर का रहने वाला सनी उर्फ तजेंद्र को हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। जबकि, तीन अन्य लोगों को मृत घोषित कर दिया गया। मृतकों में से एक की पहचान नायाब सलमानी के रूप में हुई है।  बाकी अन्य दो के बारे में पुलिस जानकारी जुटा रही है। पोस्टमार्टम के लिए  महेंद्रगढ़ के अस्पताल रखा गया है। फिलहाल पुलिस ने आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। 

Also Read: पलवल में ट्राले से ASI को कुचलने की कोशिश, पुलिस कर रही थी ओवरलोड वाहनों की जांच, ड्राइवर गिरफ्तार 

राज्यमंत्री के काफिले की गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त

वहीं, शनिवार को कुरुक्षेत्र में राज्यमंत्री सुभाष सुधा के काफिले में शामिल एस्कॉर्ट गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हो गई। बताया जा रहा है कि इस गाड़ी में 4 पुलिस कमांडो सवार थे। इस हादसे में एक कमांडो का हाथ टूट गया, जबकि तीन कमांडो को मामूली चोटें आई हैं। सभी घायल पुलिस कमांडो को पिहोवा के सरकारी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया, जहां के डॉक्टरों ने प्राथमिक इलाज के बाद कुरुक्षेत्र रेफर कर दिया।

5379487