Logo
हरियाणा के यमुनानगर में अनियंत्रित ट्रक ने शादी की वीडियो बना रहे दो फोटोग्राफर व पटाखे बजा रहे एक युवक को कुचल दिया। हादसे में तीनों की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर जांच शुरू की।

Yamunanagar: जगाधरी-पावंटा नेशनल हाईवे पर ताज फार्म बलाचौर के पास ट्रक व ट्रॉला के बीच भिड़ंत हो गई। ट्रॉले से टकराने के बाद ट्रक अनियंत्रित होकर शादी की वीडियो बना रहे दो फोटोग्राफरों व एक रिक्शा चालक को कुचलता हुआ निकल गया। हादसे के समय फोटोग्राफर शादी की वीडियो शूट कर रहे थे, जबकि रिक्शा चालक पटाखे बजा रहा था। हादसे में तीनों की मौके पर मौत हो गई। शादी समारोह के दौरान हादसे में हुई तीन युवकों की मौत के बाद शादी की खुशियां मातम में बदल गई। हादसे के बाद नेशनल हाईवे पर जाम लग गया। पुलिस ने आरोपी ट्रक चालक पर केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया।

शादी समारोह में फोटो खींच रहे थे फोटोग्राफर

जानकारी अनुसार झंडा चौक जगाधरी निवासी मनीष कुमार ने बताया कि वह फोटोग्राफर है। बुधवार रात को ताज फार्म पैलेस में जगाधरी के गुप्ता पैलेस के मालिक अखिल गुप्ता की शादी थी। इस शादी में उसके पास फोटो ग्राफर की बुकिंग थी। शादी में वह अपने साथी गुलाब नगर निवासी कर्ण व अंबाला की दुधला मंडी निवासी शिव पूजन के साथ वीडियो व फोटोग्राफी करने के लिए आए थे। बारात आने के बाद रात करीब साढ़े आठ बजे वे तीनों फोटोग्राफर पैलेस के बाहर सड़क किनारे खड़े होकर वीडियो शूट कर रहे थे। उनके पास ही शादी में पटाखे शॉट्स बजाने आए कांसापुर निवासी अरुण कुमार भी खड़ा था। तभी छछरौली की तरफ से तेज गति से एक ट्रक आया। चालक ने लापरवाही से ट्रक चलाते हुए ताज फार्म के पास सामने से आ रहे ट्रॉले में टक्कर मार दी। टक्कर लगने के बाद ट्रक अनियंत्रित हो गया।

अनियंत्रित ट्रक 3 लोगों को कुचलते हुए आगे निकला

मनीष कुमार ने बताया कि शादी की वीडियो बनाते समय सामने से आए अनियंत्रित ट्रक  ने उसके साथी कर्ण, शिव पूजन व पटाखे बजा रहे अरुण कुमार को कुचल दिया। हादसे में तीनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद मौके पर शादी में आए लोगों व आसपास के राहगीरों की भीड़ लग गई। लोगों ने आरोपी ट्रक चालक को काबू किया। पूछताछ में उसकी पहचान खारवन गांव निवासी सर्वजीत उर्फ सोनू के नाम से हुई। हादसे की सूचना पर डायल 112 की टीम व छछरौली थाना पुलिस मौके पर पहुंची। डायल 112 की टीम की मदद से तीनों युवकों के शवों को सिविल अस्पताल यमुनानगर पहुंचाया गया। वीरवार सुबह तीनों के शवों का पोस्टमार्टम कराया गया। पुलिस ने आरोपी ट्रक चालक सर्वजीत पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

5379487