Logo
हरियाणा के करनाल में हरियाणा रोडवेज की बस में अचानक आग लग गई, जिससे बस धूं धूं कर जलने लगी। बस के चालक ने यात्रियों को समय रहते बस से उतार दिया। बस चंडीगढ़ से दिल्ली जा रही थी। सूचना मिलने के बाद दमकल विभाग की टीम ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया।

Karnal: बलड़ी बाईपास के नजदीक हरियाणा रोडवेज की बस में अचानक आग लग गई। आग लगने से बस धूं धूं करके जलने लगी। आग लगने का आभास होने पर चालक परिचालक ने यात्रियों को बस से उतार दिया। चालक परिचालक की सूझबुझ से बड़ा हादसे होने से पहले टल गया। आग लगने की सूचना तुरंत दमकल विभाग को दी गई। जब तक दमकल विभाग के कर्मी आग पर काबू पाते, तब तक बस पूरी तरह से चलकर खाक हो गई। लेकिन हादसे में किसी के हताहत होने की कोई सूचना नहीं है।

गुरुग्राम डिपो की बस चंडीगढ़ से जा रही थी दिल्ली

चालक नीरज, परिचालक करतार ने बताया कि गुरुग्राम डिपो की बस चंडीगढ़ से दिल्ली जा रही थी। जब बस बलड़ी बाईपास करनाल पहुंची तो चालक को आग लगने का आभास हुआ। उसने तुरंत बस को रोक दिया ओर सवारियों को नीचे उतार दिया। इस दौरान आग ने बस को पूरी तरह चपेट में ले लिया। बस में आग लगने से सर्विस रोड के दोनों तरह वाहनों की लम्बी-लम्बी लाइने लग गई। आग की सूचना पाकर तुरंत पुलिस मौके पर पहुंची ओर मामले की जानकारी हासिल की। यातायात पुलिस ने ट्रैफिक व्यवस्था को कंट्रोल किया, जिससे जाम की स्थिति सुधर पाई। फिलहाल बस में आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया हैं।

झाड़ियों में मिला शव, नहीं हुई शिनाख्त

बहादुरगढ़ के गांव जाखौदा में फिरनी के साथ झाड़ियों में एक व्यक्ति का शव मिला। व्यक्ति की मौत किन कारणों के चलते हुई, यह अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है। शव को पोस्टमार्टम व पहचान के लिए नागरिक अस्पताल के शव गृह में रखवाया गया है। जांच अधिकारी एचसी देवेंद्र के मुताबिक, उन्हें सूचना मिली कि गांव जाखौदा में फिरनी के ऊपर झाड़ियों में एक व्यक्ति का शव पड़ा है। सूचना मिलते ही वे टीम के साथ मौके पर पहुंचे और आसपास के एरिया में शव की पहचान के प्रयास शुरू किए, लेकिन पहचान नहीं हो पाई। मृतक व्यक्ति के कपड़ों से भी ऐसा कोई दस्तावेज नहीं मिला, जिससे उसकी पहचान संभव हो सके। मृतक की पहचान से संबंधित सूचना सभी चौकियों व थानों में दे दी गई। मृतक व्यक्ति की उम्र करीब 60 वर्ष आंकी जा रही है।

5379487