Logo
हरियाणा के करनाल में दो हथियारबंद बदमाशों ने दिल्ली-चंडीगढ़ नेशनल हाईवे पर करनाल के स्पेयर पार्ट्स कारोबारी को गोली मारकर कार लूट ली। बदमाश कार में रखा करीब तीन लाख का कैश भी ले गए। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

Karnal: दो हथियारबंद बदमाशों ने दिल्ली-चंडीगढ़ नेशनल हाईवे पर करनाल के स्पेयर पार्ट्स कारोबारी को गोली मारकर कार लूट ली। बदमाश कार में रखा करीब तीन लाख का कैश भी ले गए। यह वारदात नेशनल हाईवे-44 पर करनाल के गांव कुटेल के पास हुई। वारदात करने वाले दोनों बदमाश लिफ्ट लेकर कार में सवार हुए थे। कारोबारी नौकर के साथ सामान खरीदने दिल्ली जा रहा था। गनप्वाइंट पर कार लूट का पता चलते ही मधुबन पुलिस मौके पर पहुंची और घायल कारोबारी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी।

व्यापारी स्पेयर पार्ट का करता है व्यापार 

करनाल के चौधरी कॉलोनी के रहने वाले संजय गाबा स्पेयर पार्ट का कारोबारी हैं। वह अपने नौकर अमित के साथ कार में सवार होकर दिल्ली से सामान लाने के लिए जा रहे थे। कार में करीब तीन लाख रुपए कैश था। कारोबारी सुबह करीब पौने सात बजे घर से निकला। इस बीच करनाल के आईटीआई चौक पर दो युवकों ने दिल्ली जाने के लिए उससे लिफ्ट ली। संजय ने गाड़ी रोक दी और दोनों युवकों को गाड़ी में बैठा लिया। बदमाशों ने कार की पिछली सीट पर बैठकर पहले कारोबारी से हाथापाई की। फिर देसी पिस्टल निकाल ली। कारोबारी ने उनकी बात नहीं मानी और विरोध किया तो बदमाशों ने उन पर गोली चला दी। इसके बाद बदमाश उनसे कार लूटकर फरार हो गए।

घायल को पुलिस ने राहगीरों की मदद से करवाया अस्पताल में भर्ती 

नेशनल हाईवे पर गोलियों की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर इकट्ठे हो गए। इसके बाद वारदात के बारे में पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद मधुबन थाना के प्रभारी विनोद कुमार मौके पर पहुंचे। घायल कारोबारी संजय को इलाज के लिए प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया। आरोपियों ने व्यापारी को गोली मारकर कार से बाहर सड़क पर फेंक दिया। बदमाश देसी पिस्टल भी वहीं फेंक गए और कार लेकर दिल्ली की तरफ भाग निकले। इस दौरान अचानक हुई घटना से अमित डर गया, जिस वजह से वह कोई विरोध नहीं कर सका। इस मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी।

CH Govt hbm ad
5379487