Logo
हरियाणा के रोहतक में नशे की ओवरडोज के कारण एक युवक की मौत हो गई। युवक का शव झाड़ियों में पड़ा मिला, जिसे कुत्तों ने नोंच रखा था। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की।

Rohtak: नशे के कारोबार पर लगाम लगाने में पुलिस विभाग नाकाम साबित हो रहा है। नशे के विख्यात खोखराकोट व रैनकपुरा में नशे की तस्करी अब भी जारी है। इसी का परिणाम है कि नशे की ओवरडोज के कारण एक युवक की मौत हो गई। युवक का शव कूड़े के ढेर में पड़ा हुआ था, जिसे कुत्तों ने नोंच रखा था। सूचना पाकर पुलिस टीम मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल शुरू की। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए पीजीआई डेड हाउस भेज दिया।

खोखराकोट में नशा करने के लिए आया था मृतक 

गांव भालौठ निवासी मंजीत ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह रात को करीब 9 बजे अपने साथी अरुण की तलाश करने के लिए रैनकपुरा खाखराकोट में आया था। उसका दोस्त नशे का आदी था और खोखराकोट निवासी महिला के पास नशा करने के लिए जाता था। जब वह आरोपी महिला के मकान पर पहुंचा तो देखा कि आरोपी परिवार के सदस्य घर पर ताला लगाकर फरार हो चुके थे। वहीं, आरोपियों ने शव को झाड़ियों में फेंक दिया था। परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज करके मामले की जांच शुरू कर दी।

कूत्तों ने नोंच रखा था युवक का शव

नशे की ओवरडोज के कारण हुई युवक की मौत के बाद शव झाड़ियों में पड़ा हुआ मिला। शव को कूत्तों ने नोंच रखा था, जिसमें युवक के पैरों के पंजे व हाथ पर कूत्तों के नोंचने के निशान थे। झाड़ियों के युवक का शव मिलने के बाद क्षेत्र में हड़कंप मच गया। हर कोई युवक की मौत को लेकर चर्चा करता हुआ नजर आया। राहगीरों ने ही पुलिस को सूचना देकर मौके पर बुलाया, जिसके बाद पुलिस ने छानबीन शुरू की।

पुलिस को सूचना देकर घर चला गया शिकायतकर्ता 

पुलिस को शिकायत देने वाले गांव भालौठ निवासी मंजीत ने बताया कि उसने आरोपियों को युवक का शव घर से बाहर फेंकते हुए देख लिया। इसके बाद झाड़ियों में छुपकर पुलिस को फोन पर सूचना दी। फोन की बैटरी खत्म होने के कारण वह घर चला गया। सूचना मिलने के बाद पुलिस मंजीत के गांव भालौठ पहुंची और उसे साथ लेकर घटनास्थल का मुआयना किया,, लेकिन मकान पर ताला मिला। इसके बाद शव को झाड़ियों से बरामद कर लिया। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।

5379487