Logo
रोहतक के सेक्टर-14 में नौकरानी ने दंपत्ति को नशीला पदार्थ खिलाकर घर में हाथ साफ कर दिया। नौकरानी घर से 10 लाख कैश और 10 लाख से अधिक के गहने लेकर फरार हो गई।

Rohtak: अकसर लोग घर पर नौकर रखने से पहले इस गलतफहमी में रहते हैं कि जिसे वह काम पर रख रहे हैं वह गरीब है और भोला-भाला या शरीफ है। ऐसा सोचना और बिना जानकारी के घर पर नौकर रखना कितना मंहगा पड़ सकता है यह रोहतक के सेक्टर-14 में रहने वाले एक परिवार से बेहतर कोई नहीं समझ सकता। जी हां शहर के सेक्टर-14 में रहने वाले परिवार के लोगों ने भी कुछ ऐसी गलती की कि अब उन्हें पछतावा हो रहा है। दरअसल, आरएन सिनेमा के मॉलिक को नशीला पदार्थ खिलाकर नौकरानी करीब 20 लाख की चोरी करके फरार हो गई, जिसमें 10 लाख कैश व करीब 10 लाख के गहने शामिल हैं। नौकरानी करीब एक सप्ताह पहले ही काम करने के लिए आई थी। वहीं, खाने में नशीला पदार्थ मिलाकर खिला दिया। जिसके बाद वह कैश व गहने लेकर भाग गई। जब दंपत्ति की आंख खुली तो वे अस्पताल में थे।

सेक्टर-14 निवासी निर्मला शर्मा ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उन्होंने 22 दिसंबर को एक नौकरानी रखी थी। जो घर पर झाड़ू पोंछा और खाना बनाने का काम करती थी। साथ ही नौकरानी घर पर ही रहती थी। 28 दिसंबर की रात करीब 8 बजे उनकी नौकरानी ने खाने में कोई नशीला पदार्थ मिलाकर खिला दिया। जिसके कारण वह और उसके पति सुरेश शर्मा बेहोश हो गए।

आंख खुली तो अस्पताल में थे

पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उनकी आंख खुली तो वे अस्पताल में थे। इससे पहले उनके पड़ोसी संतोष गुप्ता के पास उनकी पुत्रवधु निधी शर्मा का फोन आया। जिसने कहा कि उसके सास-ससुर (निर्मला शर्मा व सुरेश शर्मा) फोन नहीं उठा रहे। इस पर उनकी पड़ोसन ने घर जाकर देखा, तो दंपत्ति (निर्मला शर्मा व सुरेश शर्मा) बेहोशी की हालत में पड़े हुए थे। दोनों को उपचार के लिए रोहतक पीजीआई में भर्ती करवाया गया।

अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद चैक किया घर

वारदात का पता लगते ही दंपति का बेटा दिवेश व पुत्रवधु निधी भी पीजीआई पहुंच गए और उन्हें उपचार के लिए शहर के निजी अस्पताल में ले गए। अस्पताल से छुट्‌टी मिलने के बाद जब उन्होंने अपना घर संभाला, तो देखा कि उनके घर से कैश व गहनों की चोरी हुई है। जिसकी शिकायत पुलिस को दे दी।

ये सामान हुआ चोरी

पुलिस को दी शिकायत में बताया कि घर पर आकर सामान को चैक किया, तो मकान से डायमंड के 4 सेट, सोने के 4 सेट, पेंडल सेट 8, गले की चेन 12, सोने के कड़े 2, कानों के टाप्स 10, सोने की अंगूठी 10, 21 गिन्नी, देवी के 3 सोने के सेट, चांदी के 2 डिनर सेट, 50 चांदी के सिक्के, फोन और करीब 10 लाख रुपये की नकदी चोरी हुई मिली।

बिना वेरीफिकेशन सात दिन पहले रखा था

पुलिस के अनुसार, पीड़ित परिवार ने सात दिन पहले ही नौकरानी को काम पर रखा था। अभी तक उसका पुलिस वेरीफिकेशन नहीं करवाया गया था। इसी बात का फायदा उठा मौका पाकर वारदात को अंजाम देकर फरार हो गई है।

5379487