Logo
हरियाणा में रोहतक के जवान की गुजरात में ड्यूटी के दौरान नस फटने से मौत हो गई। 10 साल पहले सेना में भर्ती हुए गांव गद्दी खेड़ी निवासी मोहित कलकल की दिमाग की नस फटने से मौत हुई व आज शाम तक शव गांव पहुचेंगा।

रोहतक। जिले के गांव गद्दी खेड़ी निवासी सैनिक की गुजरात में दिमाग की नस फटने से मौत हो गई। 10 साल पहले 18 साल की उम्र में भारतीय सेना में भर्ती हुए आर्मी की 25 यूनिट वर्कशॉप में हवलदार के पद पर कार्यरत थे तथा फिलहाल गुजरात में कार्यरत थे। मोहित के पिता हरज्ञान कलकल भी भारतीय सेना में थे। गांव के बेटे की मौत के बाद गांव में मातम पसर गया तथा वीरवार शाम तक शव गांव पहुंचेगा। जहां उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा।

दो दिन अस्पताल में रहा मोहित

ड्यूटी की दौरान दिमांग की नस फटने के बाद मोहित को अस्पताल में भर्ती करवाया गया। दो दिन अस्पताल में उपचार चला, परंतु उन्हें बचाया नहीं जा सका। मोहित अपने माता पिता के इकलौते बेटे थे तथा परिवार में माता पिता के अलावा उनकी पत्नी व तीन साल की बेटी है। करीब चार साल पहले मोहित की शादी हुई थी। गमनीम ग्रामीण अब अपने बेटे का पाथिव शरीर गांव पहुंचने का इंतजार कर रहे हैं, ताकि उनके अंतिम दर्शन कर सकें। 

ड्यूटी के दौरान फटी की नस 

हरियाणा के रोहतक का आर्मी जवान गुजरात में ड्यूटी के दौरान शहीद हो गया। जवान की ड्यूटी के दौरान दिमाग की नस फट गई थी। उन्हें अस्पताल लाया गया, लेकिन यहां उन्होंने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। आज शाम उनका पार्थिव शरीर रोहतक पहुंचेगा।

वर्कशॉप यूनिट में हुए थे भर्ती 

मोहित कलकल करीब 18 साल की उम्र में 10 साल पहले भारतीय सेना की वर्कशॉप यूनिट में सिपाही के पद पर भर्ती हुए थे। मोहित के कजन राजेश ने बताया कि 28 वर्षीय मोहित हवलदार के पद पर कार्यरत था गुजरात में पोस्टिंग थी। गुजरात के वडोदरा में ड्यूटी के दौरान दिमाग की नस फटने पर उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। दो दिन वह अस्पताल में रहा तथा उपाचर के दौरान उसकी मौत हो गई। मोहित की चार पहले शादी हुई थी तथा फिलहाल उसकी तीन वर्षीय बेटी जिन्नत है। परिवार में माता-पिता, पत्नी व बेटी के अलावा मोहित की दो शादीशुदा बहने हैं। 
 

5379487