Logo
हरियाणा के रोहतक स्थित गांव सांघी में युवक की गला घोंटकर हत्या कर दी और शव को गांव चिड़ी के नाले में फेंक दिया। युवक के गले पर चोट के निशान भी मिले। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल शुरू कर दी। पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

Rohtak: गांव सांघी में एक युवक की गला घोंटकर हत्या कर दी, जिसके बाद युवक के शव को गांव चिड़ी रोड स्थित नाले में फेंक दिया। युवक के गले पर घोंटने व चोट के निशान मिले हैं। जिसके बाद परिजनों ने गांव के ही तीन युवकों पर हत्या का आरोप लगाया है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पीजीआई के शव गृह में रखवा दिया। दूसरी ओर पुलिस और एफएसएल इंचार्ज डॉ. सरोज दहिया ने मौके पर सबूत जुटाए। साथ ही पुलिस ने मृतक के भाई की शिकायत पर गांव के ही तीन युवकों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

घर से खेत में जाने की कहकर निकला था मृतक

सदर थाना पुलिस को दी शिकातय में गांव सांघी निवासी नरेश ने बताया कि उसका भाई करीब 28 वर्षीय राकेश खेतीबाड़ी करता था। वह अविवाहित था। एक फरवरी को उसका भाई राकेश घर से खेत में जाने की बात कहकर गया था। जब राकेश के पास फोन किया तो उसने फोन नहीं उठाया, जिसके बाद राकेश की तलाश शुरू की गई। तलाश करने के दौरान राकेश चिड़ी रोड पर शराब ठेके के पास मिला। वहीं उसके साथ सुनील व रामफल भी मौजूद थे, जो राकेश के दोस्त बताए जा रहे हैं। जब उसने अपने भाई राकेश को घर चलने के लिए कहा, तो वहां मौजूद सुनील व रामफल ने कहा कि वे राकेश को घर छोड़ देंगे। इसके बाद वह घर आ गया। शुक्रवार को पता चला कि उसके भाई राकेश का शव चिड़ी रोड पर बने नाले में पड़ा हुआ है। सूचना मिलते ही परिजना मौके पर पहुंचे और शव को नाले से बाहर निकाला। इस दौरान देखा कि राकेश के गले पर चोट के निशान थे। उन्होंने आरोप लगाया कि उसके भाई राकेश का गला घोंटकर हत्या की गई है।

नाले में शव मिलने की मिली थी सूचना

सदर थाना के जांच अधिकारी एएसआई मुकेश कुमार ने बताया कि सुबह गांव चिड़ी के नाले में शव मिलने की सूचना मिली थी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी। वहीं, मृतक के भाई की शिकायत पर गांव के ही रामफल, विकास व सुनील उर्फ भोला के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया गया है। साथ ही घटनास्थल पर एफएसएल टीम ने जाकर साक्ष्य जुटाए है। पुलिस मामले में जांच कर रही है। जल्द ही तीनों आरोपियों को काबू कर पूछताछ की जाएगी।

5379487