Logo
Mohan Bhagwat In Jind: संघ संचालक मोहन भागवत आज दोपहर को जींद पहुंच गए हैं। वे सड़क मार्ग से भिवानी रोड स्थित गोपाल स्कूल में पहुंचे।

Mohan Bhagwat In Jind: संघ संचालक मोहन भागवत आज शुक्रवार दोपहर को जींद पहुंच गए हैं। वे सड़क मार्ग से भिवानी रोड स्थित गोपाल स्कूल में पहुंचे। सभी आयोजन गोपाल स्कूल में होंगे। संघ प्रमुख तीन दिन के प्रवास पर जींद में रहेंगे। वे तीन दिन तक अलग-अलग कार्यक्रमों में शिरकत करेंगे। ऐसे में गोपाल स्कूल के आसपास राष्ट्रीय सुरक्षा एजेंसियों ने व्यवस्था संभाली है। पुलिस अधीक्षक सुमित कुमार भी गोपाल स्कूल में पहुंचे हैं। 

संघ प्रमुख प्रदर्शनी का करेंगे उद्घाटन

बता दें कि मोहन भागवत को जेड प्लस श्रेणी सुरक्षा प्राप्त है। इसके अनुसार ही सभी प्रबंध किए गए हैं। सुरक्षाकर्मियों के साथ-साथ अन्य एजेंसियां भी सक्रिय हैं। स्वास्थ्य विभाग द्वारा भी इसको लेकर विशेष व्यवस्था की गई है। केवल चुने हुए लोगों को ही स्कूल में प्रवेश दिया जा रहा है। जानकारी के मुताबिक मोहन भागवत ने यहां पहुंचने के बाद खाना खाया और आराम किया। इसके बाद संघ प्रमुख एक प्रदर्शनी का उद्घाटन करेंगे। ये प्रदर्शन संघ कार्रकर्ताओं द्वारा लगाई जा रही है। इसके बाद वह प्रांत में संघ से जुड़े प्रमुख लोगों की बैठक लेंगे। 

संघ प्रमुख के आगमन पर की गईं हैं विशेष तैयारियां

स्कूल के आसपास लगभग 500 पुलिस कर्मचारियों की ड्यूटी लगाई गई है। इसके साथ ही स्कूल के पास दो डीएसपी भी स्कूल में मौजूद रहेंगे। मोहन भागवत के आगमन को लेकर विशेष तैयारियां की गई है। शहर में विशेष तैयारियों की गई हैं। राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ द्वारा प्रमुख चौराहों को सजाया गया है। मोहन भागवत प्रदेश में आरएसएस की शाखाओं के विस्तार को लेकर समीक्षा व भविष्य की योजना तैयार करेंगे। आरएसएस ने प्रदेश में 1200 स्थानों पर शाखा चलाने का भी संकल्प लिया गया है।

5379487