Logo
हरियाणा के लाखनमाजरा में गुरुग्राम निवासी सचिन पर ताबड़तोड़ फॉयरिंग कर हत्या करने की वारदात में शामिल रहे तीन आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों को अदालत में पेश कर तीन दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया।

Rohtak: लाखनमाजरा के पास स्थित हरपुंज होटल पर गुरुग्राम निवासी सचिन पर ताबड़तोड़ फॉयरिंग कर हत्या करने की वारदात में शामिल रहे तीन आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों को अदालत में पेश कर तीन दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया। पुलिस मामले की गहनता से जांच कर रही है। रिमांड के दौरान आरोपियों से पूछताछ की जाएगी, जिससे वारदात का खुलासा होगा।

29 फरवरी को हत्याकांड को दिया था अंजाम

सीआईए-एक प्रभारी निरीक्षक कुलदीप सिंह ने बताया कि 29 फरवरी रात के समय सूचना प्राप्त हुई कि हरपुंज होटल लाखनमाजरा पर गोली चली है। सूचना पर तुंरत कार्यवाही करते हुए पुलिस टीम ने तुरंत मौके पर पहुंचकर जांच शुरु की। पुलिस टीम ने गोली लगने से घायल हुए युवक व महिला को अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां डॉक्टरों ने युवक को मृत घोषित कर दिया। मृतक युवक की पहचान सचिन निवासी न्यू कॉलोनी गुरुग्राम के रुप में हुई। मृतक युवक की मां दर्शना देवी की शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर जांच शुरु की गई।

गुरुग्राम से संगरुर शादी में जा रहा था मृतक

पुलिस जांच में सामने आया कि दर्शना अपने बेटे सचिन व उसकी पत्नी मोनिका व दो पोतों के साथ गुरुग्राम से संगरुर शादी में शामिल होने के लिए जा रहे थे। रात करीब 8 बजे सचिन अपनी मां दर्शना, पत्नी मोनिका व बच्चों सहित गाड़ी में सवार होकर संगरुर के लिए चल पड़ा। गांव लाखनमाजरा के पास हरपुंज होटल पर सचिन ने खाना खाने के लिए गाड़ी रोक ली। होटल पर खाना खाने के बाद सचिन होटल से गाड़ी की तरफ चला व उसके पीछे मां, पत्नी व बच्चें चल पड़े। सचिन जैसे ही गाड़ी में बैठने लगा तो अचनाक गाड़ी में 2-3 लड़के सवार होकर आए, जिन्होने आते ही हथियारों से सचिन पर ताबड़तोड़ गोलियां चलानी शुरु कर दी। दर्शना ने अपने बेटे सचिन का बचाव किया तो एक युवक ने दर्शाना के बाएं पैर में गोली चला दी। युवक सचिन का मोबाइल फोन लेकर मौके से फरार हो गए।

आरोपियों से पूछताछ कर रही पुलिस

मामले की जांच सीआईए-एक स्टाफ द्वारा अमल में लाई गई। जांच के दौरान स.उप.नि. अमित के नेतृत्व में सीआईए-एक स्टाफ की टीम ने छापेमारी करते हुए आरोपी साहिल, निकेत व जयपाल को गिरफ्तार किया। वारदात में शामिल रहे दो आरोपियों को पहले गिरफ्तार किया जा चुका है। जिन्हें पुलिस रिमांड पर हासिल कर गहनता से पूछताछ की जा रही है।

5379487