Logo
हरियाणा के फतेहाबाद में ट्रक चालक ने मालिक के लाखों रुपए उड़ा लिए। साथ ही एक्सीडेंट होने व लूटपाट होने का बहाना बनाया। पुलिस ने ट्रक मालिक की शिकायत पर केस दर्ज कर जांच शुरू की।

Fatehabad: पंचकूला में माल उतारकर लाखों की पेमेंट लेकर लौट रहे ट्रक चालक का इमान डोल गया। रुपए हड़पने के लिए चालक ने षडयंत्र रचा, जिसके तहत उसने ट्रक को पेड़ में ठोका और अज्ञात युवकों पर लूटपाट का आरोप जड़ दिया। दूसरी ओर मालिक ने ट्रक चालक पर ही लाखों रुपए हड़पने की नीयत से यह साजिश रचने का आरोप लगाया है। इस मामले में सदर फतेहाबाद पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी। पुलिस मामले में ट्रक चालक से पूछताछ कर रही है।

लाखों की पेमेंट देखकर चालक का डोला इमान

सदर फतेहाबाद पुलिस को दी शिकायत में धीरज ने कहा कि उसके पास दो ट्रक है। एक ट्रक पर दो साल से मताना निवासी राजेन्द्र कुमार ड्राईवर का काम करता है जबकि दूसरी गाड़ी पर झलनियां निवासी राजेन्द्र कुमार चालक है। राजेन्द्र कुमार 5 मार्च को गाड़ी में माल लेकर पंचकूला गया था। वहां गाड़ी खाली करके 13 लाख 36 हजार रुपए की पेमेंट लेकर आनी थी।

दुकानदार ने यह राशि एक लिफाफे में डालकर राजेन्द्र को दी। रुपए देखकर राजेंद्र का इमान डोल गया। उसने चालक राजेन्द्र को कहा कि आते समय वह शुगर मिल कैथल से चीनी लोड करके लेकर आए। 6 मार्च को वह शुगर मिल से चला था। 7 मार्च को उसे दूसरे गाड़ी के चालक सुनील ने फोन पर बताया कि राजेन्द्र की गाड़ी का गांव झलनियां के पास एक्सीडेंट हो गया है।

चालक ने एक्सीडेंट व लूटपाट होने का बनाया बहाना

धीरज ने कहा कि एक्सीडेंट की सूचना मिलते ही वह अपने भाई अशोक के साथ मौके पर गया तो देखा कि उसका ट्रक पेड़ से टकराया हुआ था। जब उसने चालक राजेन्द्र से एक्सीडेंट बारे पूछा तो उसे बताया कि सुबह करीब 4 बजे दो मोटरसाइकिलों पर आए चार युवकों ने उसकी गाड़ी रूकवाने की कोशिश की। जब उसने गाड़ी धीमी की तो युवकों ने उसकी आंखों में मिर्च पाउडर डाल दिया, जिससे उसका संतुलन बिगड़ गया और ट्रक पेड़ से जा टकराया।

इसके बाद युवकों ने उसे धक्का देकर ट्रक से गिरा दिया और ट्रक के केबिन में रखे पैसों के लिफाफे को लेकर भाग गए। धीरज ने आरोप लगाया कि लाखों की राशि को हड़पने की नीयत से चालक राजेन्द्र ने ही यह मनगढंत बातें बताई है। उन्होंने पुलिस को शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस ने आरोपी चालक के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

5379487