Logo
हरियाणा के जींद में नाबालिग लड़की का आरोपी ने लगभग डेढ़ साल तक यौन शोषण किया। महिला थाना पुलिस ने पीड़िता के पिता की शिकायत पर तीन लोगों के खिलाफ यौन शोषण करने, अश्लील हरकत करने समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

Jind: अलेवा थाना इलाके में नाबालिग लड़की का आरोपी ने लगभग डेढ़ साल तक यौन शोषण किया। महिला थाना पुलिस ने पीड़िता के पिता की शिकायत पर तीन लोगों के खिलाफ यौन शोषण करने, अश्लील हरकत करने समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी। पुलिस मामले में आरोपियों की तलाश कर रही है। जल्द ही आरोपियों को काबू कर लिया जाएगा।

शादी में आए युवक ने दिया वारदात को अंजाम

अलेवा थाना इलाके के एक व्यक्ति ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि गांव कबूलपुर खेड़ा करनाल निवासी सुमित के नाना का घर उनके पड़ोस में है। छह जून 2022 को सुमित शादी में अपने नाना के घर पर आया हुआ था। इसी दौरान आरोपी सुमित ने उसकी नाबालिग बेटी के साथ दुष्कर्म किया और घटना के बारे में किसी को बताने पर बुरा अंजाम भुगतने की धमकी दी। इस वारदात में सुमित का साथ उसके मामा के परिवार से बलबीर तथा संदीप ने दिया। इसके बाद जब भी आरोपित अपने मामा के घर आता तो उसकी बेटी के साथ दुष्कर्म करता। यह सिलसिला 11 दिसंबर 2023 तक चलता रहा, जिसके बाद उसकी बेटी को आरोपित सुमित ने परेशान करना शुरू कर दिया।

पुलिस मामले में आरोपी सुमित की कर रही तलाश

आरोपी से परेशान होकर पीड़िता ने दुष्कर्म के बारे में अपने परिजनों को बताया। पीड़िता के परिजनों ने महिला थाना पुलिस को आरोपी के खिलाफ शिकायत दी। महिला थाना पुलिस ने व्यक्ति की शिकायत पर आरोपित सुमित, बलबीर तथा सुमित के खिलाफ यौन शोषण करने समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस मामले में आरोपियों की तलाश कर रही है। जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा।

5379487