Logo
हरियाणा के गुरुग्राम में बैटरी चोरी करने वाले चारों ने बूम बेरियर तोड़कर पीछा कर रही पुलिस की ईआरवी गाड़ी को टक्कर माकर सड़क से नीचे धकेल दिया। हमले में पुलिस कर्मी घायल हो गए। पुलिस ने पीछा करते हुए एक आरोपी को पकड़ लिया। पुलिस मामले में आरोपी से पूछताछ कर रही है।

Gurugram: भोंडसी थाना एरिया में बैटरी चोरी कर रहे युवकों की गाड़ी ने बूम बेरियर तोड़ने के बाद पीछा कर रही पुलिस की ईआरवी में टक्कर मारकर सड़क के नीचे धकेल दिया। हमले में पुलिस कर्मियों को चोटें आई, वहीं आरोपी अपना वाहन छोड़कर मौके से फरार हो गए। पुलिस ने आरोपियों का पीछा किया, जिनमें से एक आरोपी को काबू किया गया। घायल पुलिस कर्मियों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस ने आरोपियों का वाहन अपने कब्जे में लेकर केस दर्ज कर लिया। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है।

सूचना के आधार पर पुलिस ने की कार्रवाई

पुलिस के मुताबिक 22 मार्च को हेड कांस्टेबल रविंद्र कुमार को सूचना मिली कि कुछ युवक भोंडसी के नया गांव के पास खड़े वाहनों से बैटरी चोरी कर रहे हैं। सूचना मिलते ही जब वह अपने साथियों के साथ मौके पर पहुंचे तो वहां मौजूद युवक अपने साथियों संग पुलिस को देखकर अपनी गाड़ी में बैठकर फरार होने लगे। इस पर पुलिस ने उनका पीछा किया और भोंडसी थाना पुलिस को सूचना देकर नाकाबंदी कराई। आरोपी घामडौज टोल का बूम बेरियर तोड़ते हुए सर्विस रोड पर भागने लगे। जब पुलिस टीम उनका पीछा कर रही थी तो आरोपियों ने अपनी गाड़ी को बैक करके ईआरवी को टक्कर मार दी और गाड़ी को घसीटते हुए सड़क के नीचे धकेल दिया, जिसमें गाड़ी गड्डे में जा गिरी और चालक सुनील को चोट लगी। जबकि अन्य सभी पुलिसकर्मियों को मामूली चोटे लगी।

गाड़ी छोड़कर मौके से फरार हुए आरोपी

पुलिस ने बताया कि जब आरोपियों को घेर लिया तो वह गाड़ी छोड़कर मौके से फरार हो गए। जबकि नूंह के तावडू निवासी मुस्तकीम को पुलिस ने धर दबोचा। पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वो दिन में अपनी इसी गाड़ी में सवारियां ढोने का काम करता है और रात में लोगों की गाड़ियों से बैट्रियां चोरी करने का काम करता है। पुलिस ने आरोपी से चोरी की हुई बैटरी भी बरामद कर ली और उसके साथियों के बारे में पूछताछ की जा रही है। भोंडसी थाना पुलिस ने केस दर्ज कर गाड़ी को कब्जे में लिया है।

5379487