Logo
सिरसा लोकसभा से टिकट कटने के बाद सुनीता दुग्गल का दर्द छलक रहा है। पार्टी की विजय संकल्प रैली में बोलीं, 'आज मेरी फेयरवेल पार्टी है।

Haryana Lok Sabha Election: हरियाणा की सिरसा लोकसभा सीट से सांसद सुनीता दुग्गल का पार्टी ने इस बार टिकट काट दिया है। अब सांसद सुनीता दुग्गल का टिकट कट जाने के बाद दर्द छलक रहा है। सुनीता दुग्गल की नाराजगी खुलकर सामने आ रही है। उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह बीते बुधवार यानी 10 अप्रैल को गांव रोड़ी में आयोजित पार्टी की विजय संकल्प रैली में पहुंची। इस दौरान उन्होंने कहा कि अब मुझे लगता है कि मेरी फेयरवेल पार्टी है, मेरी नौकरी भी गई और टिकट भी कट गई।

सुनीता दुग्गल का छलका दर्द

सिरसा लोकसभा सीट से टिकट कट जाने के बाद सांसद सुनीता दुग्गल का दर्द छलक रहा है। गांव रोड़ी में पार्टी की रैली में उन्होंने कहा कि 2014 में इनकम टैक्स ऑफिसर की नौकरी छोड़कर राजनीति में आई। उस समय किसी भी अधिकारी की विदाई होती है तो फेयरवेल करते थे।

'मेरी नौकरी भी गई और टिकट भी'

उन्होंने आगे कहा कि अब मुझे ऐसा लगता है कि मेरी फेयरवेल पार्टी है। मेरी नौकरी भी गई और अब टिकट भी गई। उनके इस बयान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में वह पार्टी रैली में पूर्व सीएम मनोहर लाल से जुड़ा किस्सा भी सुना रही हैं।

बता दें कि इस बार लोकसभा चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी ने हरियाणा में पांच सांसदों की टिकट काट दी है, जिसमें सिरसा से सांसद सुनीता दुग्गल का टिकट आम आदमी पार्टी छोड़कर बीजेपी में आए डॉक्टर अशोक तंवर ने काटा है। इसके अलावा हिसार के बृजेंद्र सिंह ने पार्टी छोड़कर कांग्रेस का हाथ थाम लिया है। कुरुक्षेत्र के सांसद नायब सिंह सैनी को मुख्यमंत्री की कुर्सी मिली है। करनाल के सांसद भाटिया की जगह पूर्व सीएम मनोहर लाल को टिकट दिया गया है।

5379487