Logo
Road Accident in Sirsa: सिरसा रोड पर रविवार को दो कारों की टक्कर हो गई। इस हादसे में एक दंपती की मौके पर ही मौत हो गई और बच्चे बुरी तरह घायल हो गए।

Road Accident in Sirsa: हरियाणा में सिरसा रोड पर आज रविवार को  2 कारों की टक्कर हो गई। इस हादसे में एक दंपती की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं उनके 2 बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों बच्चों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस के अधिकारी मौके पर पहुंचे। बताया जा रहा है कि कार के अंदर शव बुरी तरह फंसे हुए थे। गाड़ी को काटकने के बाद दंपती को बाहर निकाला गया। पुलिस को मौके से कार के डॉक्यूमेंट और व्यक्ति का आधार कार्ड मिला है।

बठिंडा जा रहा था पूरा परिवार

आधार कार्ड के अनुसार, मृत व्यक्ति का नाम मनजीत कुमार ( उम्र 40) है और  वह झज्जर जिले के दूबलधन गांव का रहने वाला था। मनजीत सेना में हवलदार के पद पर कार्यरत था। कुछ समय पहले उसकी हिसार कैंट से बठिंडा में पोस्टिंग हुई थी। आज दोपहर को वह अपनी पत्नी प्रमिला, बेटी योगिता और बेटा जयदीप के साथ कार से बठिंडा जा रहे थे।  

आरोपी हुआ फरार

प्रत्यक्षदर्शियों ने जानकारी दी कि एक कार नेशनल हाईवे-9 पर तेज रफ्तार से आ रही थी। उसे रॉन्ग साइड से आ रही एक कार ने टक्कर मार दी। उस कार का ड्राइवर घटना को अंजाम देते ही मौके से फरार हो गया। वहीं,  पुलिस ने दूसरी गाड़ी को अपने कब्जे में ले लिया है।

Also Read: गुरुग्राम में दर्दनाक हादसा, बेसमेंट में खुदाई के दौरान ढही मिट्टी, 3 श्रमिक दबे, एक की मौत

किसी ने नहीं की घायलों की सहायता

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार घटना के बाद बच्चे और मां मदद के लिए पुकारते रहे, लेकिन किसी ने गाड़ी रोककर उनकी मदद नहीं की। अधिक खून बहने के बाद महिला ने बच्चों के सामने ही दम तोड़ दिया। इस हादसे में गाड़ी के बहुत बुरी तरह से टुट गई।  बच्चों को अस्पताल पहुंचाने के लिए राहगीरों की मदद मांगी गई। जब पुलिस मौके पर आई तो लगभग एक घंटा शव को बाहर निकालने में ही लग गया। इसके बाद एंबुलेंस से शव अस्पताल में भेजा गया।

5379487